Connect with us

संगीत

कबीर सिंह : ‘बेखयाली’ के बाद अब ‘मेरे सोनेया’ गाना हुआ लॉन्च

यह फिल्म इस वर्ष 21 जून से सिनेमा घरों में देखी जा सकती है

Published

on

kabir-singh-trailer

शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म कबीर सिंह का दूसरा गाना ‘मेरे सोनेया’ यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। यह गाना प्यार से सराबोर लग रहा है। फिल्म का यह गाना एक तरह से इस फिल्म की कहानी को दर्शाने का काम कर रहा है। इस गीत को सुन कर ऐसा कहा जा सकता है कि गायक ने इस गीत में अपनी आवाज़ से जादू फूकने का काम किया है। यह इस फिल्म का दूसरा गाना है।

इस फिल्म में एक ऐसा किरदार हैं जो एक साथ डॉक्टर, शराबी और एक मदमस्त अंदाज़ में दिखाया गया है। यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी पर आधारित है। इस फिल्म ने तेलुगु परदे पर खूब धूम मचा रखी है और अब इस फिल्म का ही यह हिंदी वर्जन बनाया जा रहा है, जिसकी यह एक झलक इस ट्रेलर में है। इस फिल्म में शाहिद कपूर को मुख्य किरदार में देखा जा सकता है। यह फिल्म इस वर्ष 21 जून से सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। बताया यह भी जा रहा है कि फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी राइट्स को निर्माता मुराद खेतानी और अश्विनी वर्दे ने ख़रीदा था।

 

इससे पहले हमने बताया था की फिल्म के ट्रेलर के शुरू होते ही कबीर सिंह अपने शराबी अंदाज़ में देखे जा सकते हैं, जिनके एक हाथ में शराब तो दूसरे हाथ में सिगरेट है। इस ट्रेलर की मानें तो ऐसा लगता है, कि कबीर के पागलपन की वजह कोई और नही बल्कि उनका प्यार है जिसको किसी कारण बस न पा सकने की वजह से कबीर अपनी पूरी जिंदगी को सिगरेट और शराब के हवाले करते दिखाया गया है।

फिल्म में ‘बेखयाली’ के बाद अब ‘मेरे सोनेया’ गाना अपने आप में बहुत कुछ दर्शाने का काम कर रहा है। इस गीत में कियारा अडवाणी और शाहिद कपूर के प्यार की जुगलबंदी को क्या खूब दर्शाया गया है। फिल्म के इस गीत को प्यार से लेकर इमोशन तक को बखूबी दिखाया गया है। इस गाने को अपने आवाज़ का जादू से पिरोने का काम सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने किया है, और वहीँ इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

>