Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

बॉक्स ऑफिस: 200 करोड़ के क्लब में शामिल शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह अब 200 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लिया है।

Published

on

kiara-advani-shahid-kapoor

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह अब 200 करोड़ के आंकड़े तक जाने में कामयाब रही है। फिल्म पहले ही दिन से ठीक-ठाक शुरुआत करती देखी जा सकती है। रिलीज़ के इन 13 दिनों के बाद यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्मीं पंडितों का यह मानना है, कि अगर इस फिल्म की रफ़्तार इसी तरह से चल रही है, तो कबीर सिंह विक्की कौसल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है। विक्की कौशल की फिल्म 2019 की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वर्ष के शुरुआत में आई यह फिल्म 245 करोड़ के आंकड़े को काफी आसानी से पार कर लिया था।

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह अब 200 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लिया है। अब देखने की बात यह होगी कि क्या अब कबीर सिंह विक्की कौशल की फिल्म की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है ?

जानकारी के लिए हम आप को बताना चाहते हैं, कि कबीर सिंह ने फिल्म भारत के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। सलमान खान की फिल्म भारत 14 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। अब कबीर सिंह ने सलमान खान की फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ कर मात्र 13 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कबीर सिंह के सामने विक्की कौशल की फिल्म का 245 करोड़ का रिकॉर्ड है। अब देखने की बात यह है कि क्या इस bade रिकॉर्ड को कबीर सिंह पार कर सकती है, या नहीं ?

 

इस तरह की खबरों के  लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

Advertisement
>