Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

विश्व कप 2019: टीम इंडिया की हार पर फिल्मीं सितारों ने दिए भावुक संदेश

टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा कर फाइनल के लिए अपनी टिकट पक्की कर ली है

Published

on

टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा कर फाइनल के लिए अपनी टिकट पक्की कर ली है।

इस हार पर भारत के लाखों क्रिकेट प्रेमीयों की आँखों में दुःख देखा जा सकता है। इस कड़ी में बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर अपने दुःख और टीम इंडिया के प्रति सहानुभूति दिए है।

View this post on Instagram

@virat.kohli @indiancricketteam #teamindia

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला गया सेमी-फइनल मुकबला काफी रोमांचक रहा। दो दिन चले सेमी-फइनल मुकाबले में अंततः न्यूज़ीलैंड ने भारत के विराट टीम को ज़ोरदार पटकनी देते हुए मैच को जीत लिया है। मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था। न्यूज़ीलैंड ने भारत के सामने पूरे 50 ओवर में 239 का लक्ष रखा था, लेकिन किसी को नहीं पता था कि यह आसान सा लगने वाला मुकाबला भारत के लिए इतना कठिन साबित हो जायेगा।

\

भारत के 24 रन पर 4 विकेट बड़े ही जल्दी-जल्दी ढेर हो गए। भारत तिकड़ी जल्द की ड्रेसिंग रूम में जा चुकी थी। कुछ देर तक रिषभ पंत और हार्दिक ने फिल्ड पर अपना जौहर दिखाया लेकिन अनुभव की कमी उन्हें भी ले डूबी जब भारत के छः विकत मात्र 91 रन पर गिर गए थे तब रविंद्र जडेजा और मेहन्द्र सिंह धोनी की जोड़ी ने भारत को 200 रन के पार तक पहुंचाया, और अंतिम समय पर भारत 18 रन से मैच हार गया। इस हार पर पूरा देश दुःख के आलम में मानों खो सा गया। आप भी देखें टीम इंडिया के प्रति फिल्मीं सीटरों के भावुक संदेश।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>