Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

“लॉक अप” शो के शुरू होते ही पायल रोहतगी और कंगना रनौत में हुई नोकझोंक ! कंगना की बात पर ,पायल का करारा जवाब

पायल ने बड़ी ही चतुराई और सहजता से पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और अब वो कंगना और एकता के लॉक अप की अग्निपरीक्षा के लिए एक दम तैयार हैं जिसकी झलक उन्होंने पहले ही एपिसोड में दे दी।

Published

on

payal rohatgi
पायल रोहतगी

आखिरकार वो लम्हा आ ही गया जब कंगना रनौत OTT प्लेटफार्म पर लॉक अप के जरिए अपने बोल्डनेस का दम भरेंगी।  कंगना रनौत की जेल खुल चुकी है . रियलिटी शो की इस जेल में कंट्रोवर्शियल सेलेब्स का स्वैग से स्वागत भी किया जा रहा है. क्वीन अभिनेत्री ने अपने बेबाक अंदाज से  “लॉक अप”  शो की शुरूआत कर दी है. और इस एपिसोड के शुरू होते ही अभिनेत्री पायल रोहतगी के बेबाक पन ने कंगना रनौत की बोलती बंद कर दी हैं।

27 फरवरी के पहले ही एपीसोड में कंगना रनौत और प्रतियोगी पायल रोहतगी के बीच नोकझोंक देखी गई. जब एक पत्रकार ने पायल को पूछा की alt बालाजी को सेमी पोर्न प्लेटफार्म हैं और आज आप उन्हीं के शो का हिस्सा  हैं ऐसी में पायल ने एक करारा जवाब दिया और कहा कि” जीवन विरोधाभासों से भरा हुआ है। कुछ साल पहले एकता के प्रति कंगना का अलग दृष्टिकोण था लेकिन आज “लॉक अप” शो की निर्माता एकता कपूर हैं और वे खुद होस्ट हैं। ऐसे में कंगना से पायल से उनका उदाहरण न देते हुए सीधे–सीधे बात का जवाब देने के लिए कहा । तब पायल ने कहा कि ऐसा वो कंगना की मौजूदगी में कह रही रही अगर कंगना की जगह कोई और होता तब भी वो किसी और का उदाहरण देती। फिर क्या कंगना और पायल में शुरू हो गई बातो की नोंक झोंक।

आयुष्मान खुराना: ‘दम लगा के हईशा ने मुझसे कहा कि सबसे पहले कंटेंट को तरजीह दो!’

कंगना ने पायल को कहा कि” आप दूसरों के बारे में ही बात कर रही हैं अपने बारे में नहीं, ऐसे में पायल ने कंगना को जवाब में  कहा कि आप ने भी तो आलिया भट्ट के बारे में बात की जब आप चाहती हो। कंगना ने कहा कि आप अपने कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बात करे तो इस पर पायल ने जवाब देते हुए कहा कि आपने भी तो गंगुबाई का नाम लिया वो तो आपकी कंट्रोवर्सी नही थी। पायल की इन बातो ने कंगना को खामोश कर दिया । पायल ने कहा कि आल्ट बालाजी ने उन्हें गंदी बातें लिए अप्रोच किया था जो उन्हे पसंद नही आया लेकिन इस शो से जुड़ने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

पायल ने बड़ी ही चतुराई और सहजता से पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और अब वो कंगना और एकता के लॉक अप की अग्निपरीक्षा के लिए एक दम तैयार हैं जिसकी झलक उन्होंने पहले ही एपिसोड में दे दी। “लॉक अप” शो  में सभी कंटेस्टेंट्स पर  24×7 नजर रखी जाएगी। इसे MX player के OTT प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है। इस शो को बिना किसी शुल्क के देखा जा सकता है। इस शो को आप Alt BalaJi और  MxPlayer App पर देख सकते हैं। वहीं  एक और बात बता दें कि रवीना टंडन जेलर की भूमिका निभाते नज़र आएंगी।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>