Connect with us
Advertisement

टॉप 3

इस माह सिनेमा घरों में छाए रहेंगे ये तीन अभिनेता

इस माह बॉक्स ऑफिस पर यूँ तो कई फ़िल्में दस्तक दे रही हैं, लेकिन इनमें से ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘कलंक’ ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Published

on

वर्ष 2019 फ़िल्मी दृष्टिकोण से अबतक बेहतर रहा है। इस वर्ष बॉलीवुड की कई फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। ये फ़िल्में अधिकतर बड़े बैनर की फ़िल्में थी। इन फिल्मों में दर्शकों को बेहतर स्टोरी लाइन के साथ-साथ अभिनय का दमदार तड़का भी देखने को मिला। अभिनय की बात की जाए, तो रणवीर कपूर, अक्षय कुमार अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन जैसे अभिनेताओं ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है। आगामी फिल्मों में भी दर्शक में अभिनय का कुछ ऐसा ही जलवा देखना चाहते हैं। इस वजह से सिनेमा घरों में भीड़ रहती है और आगामी फिल्मों में उन्हें इसी अभिनय को सराहने की उम्मीद है। उन्हें अच्छी फिल्में देखनी है, अच्छा अभिनय चाहते हैं और ये सब के साथ अच्छे गाने और म्यूजिक हो तो फिर सोने पर सुहागा होगा। अप्रैल माह में दर्शकों को यही अंदाज देखने भी मिलने वाला है। अप्रैल महीने में सिनेमा घरों में ऐसी 2 फ़िल्में दस्तक दे रही हैं, जिसने पहले से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। आज हम आपको इन फिल्मों के 3 अभिनेताओं के बारे में बताएँगे, इस माह जिनका बॉक्स ऑफिस पर जलवा रहने वाला है।

1) जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की जासूसी

जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में जॉन एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तान से गुप्त खबरें निकालकर भारतीय रॉ अधिकारियों तक पहुंचाता है। इस दौरान जॉन रोमियो, अकबर और वॉल्टर के रूप में रॉ के लिए जासूसी करते हैं। दर्शकों को इस फिल्म में जॉन का किरदार बेहद पसंद आ रहा है। जॉन को अलग-अलग प्रकार के अभिनय करने के लिए भी जाना जाता रहा है। हालाँकि उन सभी किरदारों से हटकर इस बार जॉन की जासूसी दर्शकों को फिल्म की ओर खींच रही है। 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले ही सप्ताह 30 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर जायेगी।

2) वरुण धवन

कलंक में रूप का ज़फर

पिछले वर्ष सुई धागा जैसी पारिवारिक फिल्म देने के बाद वरुण धवन ने दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ी। इस वर्ष उनकी फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है। वरुण एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हरप्रकार के अभिनय के लिए तैयार रहते हैं। कलंक फिल्म में रूप और ज़फर के सच्चे इश्क़ की दास्ताँ को परदे पर प्रदर्शित करने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में वरुण धवन ज़फर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में वरुण के अभिनय की दमदार झलक देखने को मिली है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही इस बात का पता चल पायेगा कि वरुण अपने अभिनय से दर्शकों पर कितना छाप छोड़ने में सफल हुए हैं।

3) आदित्य रॉय कपूर

अलग अंदाज़ में आदित्य रॉय कपूर

कलंक फिल्म में वरुण धवन के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर के किरदार को लेकर भी खूब चर्चा है। आदित्य इस फिल्म में देव चौधरी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। आदित्य पिछली बार फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में नज़र आये थे। आदित्य के अभिनय को हमेशा परदे पर दर्शकों द्वारा सराहा गया है। कलंक फिल्म में भी उनके किरदार को लेकर काफी चर्चाएँ हैं, अब देखना ये है कि आदित्य रॉय कपूर अपनी भूमिका में कितने कारगर सिद्ध होते हैं। बहरहाल यह बात तो फिल्म देखने के बाद दर्शक ही बता सकते हैं। हमारा काम है आप तक इस प्रकार की खबरें पहुंचाना, जो हम इसी तरह करते रहेंगे।

बॉलीवुड से जुड़ी हर ताज़ा तरीन खबरों को पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ जुड़े रहें।

Advertisement
>