Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

IndvsNz: बारिश से धुले मैच पर बने मज़ेदार फिल्मी मीम्स

गुरूवार को भारत बनाम न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाला अहम मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया, दोनों टीमों ने 1-1 अंक साझा किये।

Published

on

Twitter/@djaywalebabu

विश्वकप 2019 में बारिश के चलते मैच न होने का सिलसिला लगातार बरकरार है। गुरूवार को भारत बनाम न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाला अहम मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया। इस विश्वकप में यह चौथा मैच था, जो बारिश के कारण नहीं हो सका। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसके लिए आईसीसी बोर्ड को जिम्मेदार ठहराया। बारिश से धुले इस मैच पर यूजर्स ने फ़िल्मी मीम्स बनाकर अपना आक्रोश ज़ाहिर किया।

बारिश से बर्बाद हुए इस मैच के बाद लोगों ने ट्विटर पर आईसीसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने कोलकाता के ईडन गार्डन और नाटिंघम के ट्रेंटब्रिज की तस्वीरें साझा की, जिसमें यह साफ़ दिखाई दे रहा है कि भारत में टेस्ट मैचों के दौरान भी ईडन गार्डन की पिच को बारिश के दौरान पूरी तरह कवर किया जाता है, लेकिन विश्वकप जैसे बड़े श्रृंखला में भी आईसीसी पूरे ग्राउंड को कवर नहीं कर पा रही है। यह क्रिकेट प्रेमियों के दृष्टिकोण से बेहद दु:खद है।

 

भारत का मैच हो और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों से स्टेडियम न भरे ऐसा संभव नहीं है। ट्रेंटब्रिज में भारी बारिश के बावजूद लोग स्टेडियम में इस मुकाबले को देखने के लिए डंटे रहे, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। दोनों टीमों ने 1-1 पॉइंट साझा कर लिए।

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>