Connect with us

ट्रेंडिंग

‘मुंबई सागा’ में दिखेगी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की जोड़ी

इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे दिग्गज सितारे भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Published

on

बॉलीवुड में गैंगस्टर फिल्मों का एक अलग ही रूतबा रहा है। ऐसी फ़िल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं और काफी हिट जाती हैं। अब इसी फेहरिश्त में एक और बड़ी फिल्म शामिल होने जा रही है। ये है संजय गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मुंबई सागा। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी एक साथ काम करने जा रहे हैं।

यह गैंगस्टर ड्रामा वर्ष 1980 और 1990 के दौरान की फिल्म होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे दिग्गज सितारे भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। हमें मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराधा गुप्ता मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता की बात करें, तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने वर्ष 1994 में आई फिल्म आतिश से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था। संजय गुप्ता इससे पहले जॉन अब्राहम को शूट आउट एट वडाला और ज़िंदा में निर्देशित कर चुके हैं। इसके अलावा इमरान हाशमी भी 10 साल पहले वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी गैंगस्टर फिल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। अब जॉन और इमरान दोनों एक साथ मुंबई सागा में नज़र आने वाले हैं, तो फिल्म दमदार होने वाली है ये तो तय है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>