Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

एफडब्लूआईसीई ने किया रोहित शेट्टी को सम्मानित

इस समारोह में एफडब्लूआइसीई से जुड़ी सभी 31 यूनियनों के पदाधिकारी और वर्कर उपस्थित थे जिनका  फेडरेशन के पदाधिकारियों ने आभार जताया।

Published

on

एफडब्लूआईसीई ने किया रोहित शेट्टी को सम्मानित

By Jyothi Venkatesh

सूर्यवंशी’ की सफलता का जश्न भी मनाया गया फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्लूआइसीई) सिनेमा और टीवी जगत से जुड़े  श्रमिकों के 31 यूनियनों  का प्रतिनिधित्व करता है और श्रमिकों के इन कई यूनियनों की ओर से पहल करते हुए एफडब्लूआइसीई ने कोरोना काल में खतरों के बीच अपनी फिल्म सूर्यवंशी को देश भर में प्रदर्शित करने पर  चर्चित निर्माता और निर्देशक  रोहित शेट्टी को सम्मानित किया एवं अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ के साथ उनकी नई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की सफलता का जश्न मनाया। मुम्बई के अंधेरी सहित पीवीआर ,सिटीमॉल में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में अभिनेता अनुपम खेर,एफडब्ल्यूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव और चीफ एडवाइजर अशोक पंडित के साथ गिल्ड के वाइस प्रेसिडेंट मनीष गोश्वामी, पीवीआर के सीईओ  कमल जैन, निर्माता कुक्कू कोहली, एफडब्लूआइसीई के ज्वाइंट सेक्रेटरी राजन सिंह,ज्वाइंट ट्रेजरार नदीम खान आदि भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर  अनुपम खेर ने कहा कि मेरी दादी कहती थीं जब भी कोई मुसीबत आती है कोई न कोई मसीहा जरूर आता है ।आज रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी को कोरोना काल में थियेटर में लगाकर एक नई राह दिखाई है।स्वागत समारोह में एफडब्ल्यूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव और चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने कहा कि  ‘सूर्यवंशी’ की सफलता ने हमारे कामगारों में उम्मीद जगाई है, जो खुश हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं और रोहित शेट्टी के आभारी हैं, जो उनके लिए असली हीरो हैं।”

बीएन तिवारी ने कहा, “यह कार्यक्रम रोहित शेट्टी और उनकी टीम को हमेशा सिने कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहने के लिए मनाया जा रहा है। वे निर्देशक ही नहीं फाइटर भी हैं।वह हमेशा श्रमिकों के लिए  खड़े थे और लॉक डाउन  के दौरान उन्होंने कामगारों की खूब  मदद की। इस अवसर पर रोहित शेट्टी ने एफडब्लूआइसीई के पदाधिकारियों और सिनेमा से जुड़े टेक्नीशियनों का आभार माना। इस समारोह में सूर्यवंशी की सफलता पर एक केक भी काटा गया और धूमधड़ाके से जश्न मनाया गया। इस समारोह में एफडब्लूआइसीई से जुड़ी सभी 31 यूनियनों के पदाधिकारी और वर्कर उपस्थित थे जिनका  फेडरेशन के पदाधिकारियों ने आभार जताया।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>