Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

विश्व योग दिवस के अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज के योलो फाउंडेशन ने एनजीओ के बच्चों के लिए योग सेशन का किया आयोजन!

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में योलो (यू ओनली लिव वन्स) फाउंडेशन लॉन्च किया था

Published

on

jacqueline-fernandez-yoga
जैकलीन फर्नांडीज के योलो फाउंडेशन ने एनजीओ के बच्चों के लिए योग सेशन का किया आयोजन!

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में योलो (यू ओनली लिव वन्स) फाउंडेशन लॉन्च किया था, वह लॉन्च के बाद से अनुकरणीय काम कर रही है और जरूरतमंदों की मदद के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। अपने अंदाज़ में, उन्होंने इस कठिन वक़्त में लोगों की सेवा की है और जैकी को ऐसे करते हुए देखना सबसे सकारात्मक एहसास है।

जैकलीन खुद फिटनेस और योगा में अपना समय निवेश करते आई हैं और योगा करने की झलक अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आज, विश्व योग दिवस के अवसर पर, उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”Happy World Yoga Day from @jf.yolofoundation had a great afternoon with the girls from the @usf_mumbai and thank you @vrindaofficial for sharing some great yoga and meditation breathing exercises with us!! #bekind #helpothers #sharestoriesofkindness”

https://www.instagram.com/p/CQXsuE_NIw2/?utm_medium=share_sheet

jacqueline-fernandez-yoga

अभिनेत्री को उदायन शालिनी ऑर्गनाइजेशन की लड़कियों के साथ योगा करते देखा जा सकता है। योग और प्राणायाम सेशन योलो फाउंडेशन द्वारा आयोजित किए गए थे और सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वृंदा के मार्गदर्शन में परफॉर्म किये गए थे। वह पहले भी बच्चों के साथ बातचीत करने और खेलने के लिए एक अन्य एनजीओ का दौरा कर चुकी हैं, एक अस्पताल में फ़ूड डिस्ट्रीब्यूशन कर चुकी हैं, मुंबई और पुणे पुलिस फ़ोर्स को रेनकोट दे चुकी हैं, साथ ही ऐसे समय में मदद के लिए आगे आने वाले अन्य वारियर्स से बातचीत कर चुकी हैं। जैकलीन ने उस वक़्त भोजन परोसने में मदद की थी जब योलो फाउंडेशन ने रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया था, साथ ही स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाया और निस्संदेह, उनके सभी काम इस महामारी से लड़ने में बहुत मददगार रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>