Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

टीज़र

निर्देशक अमित के शिवा: “जोगन” संजय लीला भंसाली की फिल्मों से एक प्रेरणा है

यह गाना 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाला है।

Published

on

Director Amit k Shiva (Center) + Nishant Malkhani & Saba Khan

सुरेश भानुशाली और निर्देशक अमित के शिवा के साथ फोटोफिट म्यूजिक का जल्द ही रिलीज होने वाले एक और नए एकल “जोगन” के लिए फिर से साथ आये है , जिसमें प्रेम की शानदार कहानी को दर्शाया गया है। रिश्ते की पेचीदगियों को ध्यान में रखते हुए गाने को खूबसूरती से शूट किया गया है। वास्तविक जीवन की जोड़ी संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी अभिनीत ‘चाँद’ में भावुक केमिस्ट्री को धूमिल करने के बाद, निर्देशक अमित के शिवा पहले ही ‘जोगन’ के साथ चर्चा में हैं। “जोगन” प्रेम की एक भव्य और महाकाव्य गाथा के साथ एक ट्विस्टी कहानी है। श्री अमित के शिवा की पटकथा असाधारण रूप से शक्तिशाली है और उनके निर्देशन की भी तारीफ करती है जो टीज़र लॉन्च के बाद साबित होता है। टीजर ने पहले ही सोशल प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त धूम मचा रखी है।

उनका कहना है कि “जोगन” की शानदार धारणा संजय लीला भंसाली की फिल्मों और उनके द्वारा उपयोग की जाने वाली शैली के विभिन्न घटकों से उनके व्यापक समावेश से प्रेरित है। महान फिल्म निर्देशक  हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं। श्री अमित के शिवा आगे कहते हैं, निशांत मलखानी और सबा खान ने गतिशील और कामुक शाश्वत प्रेम कहानी को खूबसूरती से चित्रित किया है, फिर भी गीत के शाही और पारंपरिक सार को बरकरार रखते हुए, दूसरी ओर, विनीत कक्कड़ एक जुझारू रूप और प्रदर्शन दर्शको को जोगन में नज़र आएगा।

इसके अलावा, श्री राजीव जॉन सॉसन फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं, यह गाना एक चौंका देने वाला आधुनिक सूफी है जिसे अनसुना नहीं छोड़ा जा सकता है और अभिनेताओं ने इसे इतना वास्तविक बनाने के लिए भूमिका में अपने पथ को इंजेक्ट किया। “जोगन” की हर धड़कन जरूर महसूस होगी।

इसके अलावा, संगीत और रचनात्मकता मुज्तबा अजीज नाज़ा के खून में बहती है, गायक की विशेषता कव्वाली है, और संजय लीला भंसाली की कव्वाली “आयत”, और “पद्मावत” और “एक दिल एक जान ” से “दीवानी मस्तानी” और “बाजीराव मस्तानी” के साथ अपने स्वर साझा किए हैं जो बहुत लोकप्रिय गीत आज भी दर्शको की जुबान पे है और अब “जोगन” के साथ मुज्तबा दर्शको क लिए एक और नया मॉडर्न सूफी गीत पेश कर रहे है।

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने एक रंगीन प्रेम कहानी को रॉयल राजस्थानी दृष्टिकोण के साथ प्यार की दिल दहला देने वाली कहानी के साथ सफलतापूर्वक चित्रित किया है। इस परियोजना का नेतृत्व परियोजना प्रमुख श्री राजीव जॉन सौसन फोटोफिट म्यूजिक ने किया है। “जोगन” एक ऐसा गीत है जो भारतीय जनता को अधिक प्रभावित करेगा क्योंकि इसमें पारंपरिक स्पर्श अधिक है। निर्माता श्री सुरेश भानुशाली कहते हैं, हमने इस गीत को यथासंभव शुद्ध बनाने के लिए हर मिनट की प्रामाणिकता पर विचार किया है।

निर्देशक अमित के शिवा ने कहा, “जोगन” न केवल संगीत प्रेमियों के लिए एक दृश्य है, बल्कि वास्तव में प्यार करने वाले जोड़े भी निश्चित रूप से उस निडर कहानी के साथ जुड़ेंगे, जिसे हम चित्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। इस काव्यात्मक सूफी एकल के साथ फोटोफिट संगीत का एक प्रयास निस्संदेह लाखों दिलों पर कब्जा करेगा। यह गाना 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाला है।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>