Connect with us
Advertisement

टीज़र

जजमेंटल है क्या: राजकुमार राव का ‘स्टॉकर अलर्ट’ और कंगना रनौत का ‘नॉर्मल अलर्ट’ जारी

“जजमेंटल है क्या” 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

Judgementall-Hai-Kya-trailer-is-out

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब बालाजी मोशन पिक्चर्स ने राजकुमार राव और कंगना रनौत का ‘स्टॉकर’ और ‘नॉर्मल’ अलर्ट भी जारी किया है। इस अलर्ट में राजकुमार और कंगना का अभिनय काफी दमदार नज़र आ रहा है।

जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव के किरदार का नाम केशव है और कंगना रनौत के किरदार का नाम बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल है। 47 सेकंड के पहले वीडियो में राजकुमार राव, कंगना रनौत के किरदार का जिक्र करते हैं। राजकुमार कहते हैं कि बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल आधी पारसी, आधी पंजाबी और पूरी पागल है। इसके अलावा इस वीडियो में राजुकमार और कंगना के बीच के इश्क़िया अंदाज को भी बखूबी दिखाया गया है। राजकुमार के इस ‘स्टॉकर अलर्ट’ के बाद कंगना रनौत का 49 सेकंड का ‘नॉर्मल अलर्ट’ भी सामने आ चुका है, जिसमें कंगना ने राजकुमार राव के किरदार को खूबसूरती से बयां किया है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिमी शेरगिल और शतीश कौशिक जैसे दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जजमेंटल है क्या 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>