Connect with us
Advertisement

टीज़र

The lion king: आर्यन खान की आवाज़ में सिम्बा की दहाड़, शाहरुख़ खान ने शेयर किया वीडियो

“द लायन किंग” इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

Disney की फिल्म द लायन किंग का पूरी दुनिया बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। भारत में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता दर्शकों में साफ़ देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर यह फिल्म लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। द लायन किंग के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान मुफासा के किरदार को अपनी आवाज़ दे रहे हैं, जिसका वीडियो हाल ही में दर्शकों के बीच आया था और अब उनके बेटे आर्यन खान की आवाज़ में सिम्बा के दहाड़ने का वीडियो भी शाहरुख़ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर हैंडल से द लायन किंग (हिंदी) का एक वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है। यह वीडियो बेहद खास है, क्योंकि इसमें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की आवाज़ दर्शकों को सुनने मिली। द लायन किंग के हिंदी वर्जन में आर्यन खान, सिम्बा के किरदार को अपनी आवाज़ दे रहे हैं। आर्यन खान की आवाज़ में सिम्बा की दहाड़ सुनकर दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल आर्यन की आवाज़ हूबहू शाहरुख़ से मिलती है, ऐसे में कुछ लोगों को एक पल के लिए यही लगा कि यह शाहरुख़ की ही आवाज़ है, लेकिन जब पता चला कि आर्यन खान की आवाज़ है तो सभी दर्शक चौंक गए।

द लायन किंग के हिंदी वर्ज़न में शाहरुख़ और आर्यन के अलावा आशीष विद्यार्थी (स्कार), श्रेयस तलपड़े (टिमॉन), असरानी (जाजू) और संजय मिश्रा (पुंबा) के किरदार को अपनी आवाज़ देंगे। बहरहाल इनकी आवाज़ का कोई वीडियो अब भी दर्शकों के बीच नहीं आया है। फिल्म के हिंदी वर्ज़न में इन दिग्गज सितारों की आवाज़ वाकई सिनेमा घरों में कमाल करने वाली है। हम आपको बता दें कि द लायन किंग इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओँ में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म का क्रेज़ चारों तरफ बना हुआ है। अंग्रेजी के अलावा भारत में फिल्म के हिंदी वर्ज़न के भी हिट जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब देखना ये है कि इन दिग्गज़ सितारों की आवाज़ में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>