Connect with us
Advertisement

ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म “राजा हो गईल दीवाना” का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Published

on

भोजपुरी के उभरते सितारे ऋषभ कश्यप और पूजा भट्ट की आने वाली फिल्म राजा हो गईल दीवाना का ट्रेलर अब यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देख ऐसा प्रतीत किया जा सकता है कि यह फिल्म एक्शन, ड्रामा के साथ-साथ प्यार से सराबोर है। फिल्म की प्रसिद्धि को इससे बताया जा सकता है कि जिस तरह से यूट्यूब पर लोगों का इसके प्रति एक हुजूम देखने को मिला है, सबूत यह हैं की यूट्यूब पर बढाती हुई लाइक्स। इसे देखने वालों को संख्या 3 लाख से अधिक देखी जा रही है, और दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

इस फिल्म को दिनकर योगेश्वर कपूर और नील मिश्रा के द्वारा निर्मित किया गया है और फिल्म को डी. के. द्वारा निर्देशित किया गया है। प्यार से लबरेज़ इस फिल्म के ट्रेलर में गानों का एक तड़का दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में प्रियंका सिंह, आलोक कुमार, गोलू, मोहन राठौर, विकाश पांडे ने अपने खूबसूरत संगीत से सवार है। फिल्म में ऋषभ कश्यप, पूजा भट्ट, शीतल ओहरी, सुशील सिंह, प्रकाश जेस, अयाज खान, कविता अग्रवाल,अमृता पांडेय मुख्य किरदार में भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर यह आकलन लगाया जा सकता है कि फिल्म कॉलेज के छात्रों पर आधारित है, यह फिल्म युवा पीढ़ी को ज़रूर लुभाएगी।

जानकारी के लिए हम आप को बताना चाहते हैं कि ऋषभ कश्यप, दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ और निरहुआ रिक्शावाला से बतौर बाल कलाकार के रूप में अभिनय कर चुके हैं। वर्ष 2013 में फिल्म तू ही तो मेरी जान हो राधा में बतौर मुख्य कलाकार काम कर चुके हैं और अब इस फिल्म में भी बतौर मुख्य कलाकार के रूप में देखे जायेंगें। यह बतौर मुख्य कलाकार इनकी दूसरी फिल्म मानी जा सकती है। अब देखने की बात यह है कि यह भोजपुरी का नया जोश दर्शकों के बीच कितना नाम बटोर पाने में कामयाब हो पाता है।

Advertisement
>