Connect with us

भोजपुरी सिनेमा

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा का अब हिंदी का पहल  

Published

on

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा इन दिनों बॉलीवुड में काफी चर्चे में हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपने नाम का डंका बाज़ा चुकी मोनालिसा का यह बॉलीवुड पदार्पण काफी चर्चे में दिख रहा है। दरअसल ज़ी म्यूसिक की तरफ से यूट्यूब पर मोनालिसा की फिल्म हंसा एक संयोग‘ का एक गाना ‘भोले बलमा’ को कुछ दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, चंद ही दिनों में देखते-देखते इस गाने को लोगों के द्वारा लगभग 726,006 बार देखा गया है।

इस गाने में मोनालिसा एक बेहतरीन आइटम डांस करती नज़र आ रही हैं, जो पूर्ण रूप से देसी नहीं बल्कि बॉलीवुड के फिल्मीं अंदाज़ में शूट किया हैं। इस गाने को देखने वालों की संख्या यह दर्शाता है कि इनको चाहनें वालों की तादात किसी बड़े कलाकार से कम नही है। सिनेमा के छोटे पर्दे पर अपना बखूबी जौहर दिखाने वाली मोनालिसा का हिंदी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर यह छलांग काफी सराहनीय है। हम आप को बता दे कि अभी मोनालिसा छोटे पर्दे पर धमाल मचा रही हैं, इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘नज़र’ में डायन के किरदार में भी नज़र आ रही हैं।

इससे पहले मोनालिसा सलमान खान के सुपर हिट शो ‘बिग बॉस 10’ में भी अपना जौहर दिखा चुकी हैं। सलमान के इस शो में भोजपुरी की यह अभिनेत्री अपने दिलकश अंदाज़ में देखी गयी थीं। यह माना जाता है कि हिंदी सिनेमा का यह पदार्पण इनके लिए काफी अहम् है, लेकिन जिस तरह से भोजपुरी सिनेमा में इतना बड़ा नाम हाशिल करने के बाद अब हिंदी की उछाल इनके लिए काफी कारगर साबित होगी। जिस तरह से इस गीत को पसंद किया गया है देखने की बात यह है कि इनकी इस हिंदी फिल्म को लोगों के द्वारा कितना पसंद  किया जा सकता है। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा। अगर मोनालिसा हिंदी फिल्मों में छा गयी तो आने वाले दिनों में आप इनके अदाकारी का आनंद ज़रूर देख पायेंगें।

 

>