Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

चंडीगढ़ करे आशिकी ओटीटी पर रिलीज; फिल्ममेकर अभिषेक कपूर को जमकर मिली तारीफें।

बॉक्स ऑफिस पर जीत के बाद, प्रगतिशील फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने व्यापक दर्शकों के लिए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है।

Published

on

चंडीगढ़ करे आशिकी इस सीजन का बढ़िया फ्लेवर ! बॉक्स ऑफिस पर जीत के बाद, प्रगतिशील फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने व्यापक दर्शकों के लिए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। इसकी रिलीज के एक दिन के भीतर, नेटिज़न्स ने एक नाजुक विषय को बढ़िया तरह से पेश करने लिए अभिषेक कपूर की प्रशंसा पोस्ट्स के साथ इंटरनेट पर बाढ़ ला दी है।

अभिषेक कपूर, जिन्होंने अपने मनोरंजन से भरपूर ड्रामा के साथ अपने कोर में एक कठिन विषय के साथ आलोचकों का दिल जीत लिया, और अब इंटरनेट पर छाए है क्योंकि बड़े पैमाने पर दर्शक फिल्म पर प्यार लुटा रहे हैं। क्रांतिकारी फिल्ममेकर से ऐसी और फिल्में बनाने का आग्रह करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “सिनेमा के लिए एक ताज़ा और प्रगतिशील दृष्टिकोण। काश हमें ऐसी और कहानियां देखने को मिलतीं। @ayushmannk आपकी पसंद के लिए सलाम करता है। @Vaaniofficial आप प्यारे हैं। @Abhishekapoor कृपया ऐसी और फिल्में बनाएं।”

एक अन्य यूजर ने अभिषेक कपूर को सलाम करते हुए लिखा, “ऐसे विषय को मुख्यधारा में लाने के बारे में सोचने के लिए जिगर के लिए @Abhishekapoor को सलाम।” इसी तरह, एक यूजर ने कहा, “#ChandigarhKareAashiqui @Abhishekapoor द्वारा बनाई गई फिल्म का एक जेम है!” कुडोस @ayushmannk @Vaaniofficial आप बढ़िया है।

कई लोगों ने चंडीगढ़ करे आशिकी को 2021 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में घोषित किया और संवेदनशील विषय को शान से संभालने के लिए निर्माता की सराहना की। वहीं एक यूजर ने कहा, ”एक संवेदनशील विषय को इतनी शानदार तरीके से हैंडल किया गया। इस तरह से कहानियां सुनाई जाती हैं,इस फिल्म के माध्यम से वास्तविक भावनाओं को देख और समझ सकते हैं !!

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अभिनीत अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित चंडीगढ़ करे आशिकी दिसंबर में बड़े पर्दे पर हिट हुई और दर्शकों और आलोचकों के बीच एक बड़ी हिट बन गई। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरुआती रुझानों को देखते हुए ड्रामा एक और रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>