Connect with us

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस पर ‘केसरी’ की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से टकराव

Published

on

This article is also available in: English (English)

इस गुरूवार को सिनेमा घरों में बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में एक-दूसरे से टकराने को तैयार हैं। एक तरफ खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी और दूसरी तरफ डेब्यूटेंट अभिमन्यु दसानी की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता 21 मार्च के दिन रिलीज़ हो रही है। शुरू से ही केसरी जैसी बड़ी फिल्म के सामने अभिमन्यु दसानी की फिल्म रिलीज़ को लेकर सवाल उठ रहे थे। आखिरकार आज अभिमन्यु ने उन सभी सवालों का जवाब दे दिया है। उनके जवाब से इस बात का अंदाजा सभी को लग ही गया होगा कि वह आखिर क्यों केसरी के साथ परदे पर जाना चाहते हैं।

अभिमन्यु दसानी और राधिका मदन स्टारर मर्द को दर्द नहीं होता एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। वासन बाला के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी एक ऐसे युवक की है, जिसे दर्द महसूस नहीं होता, वह क्रिमिनल्स को पकड़ने के लिए मार्शल आर्ट सीखता है। यह फिल्म आरएसवीपी के बैनर तले बनी है। फिल्म को केसरी के साथ रिलीज़ किये जाने के सवाल पर आरएसवीपी के ट्विटर हैंडल से जवाब दिया गया है। ट्वीट में कहा गया है कि “अब असली खिलाड़ी को सब जानते है! तो फिर मिलते हैं फर्स्ट डे सेकंड शो!” इसके अलावा उन्होंने कहा कि “ये तो खिलाड़ी की पिक्चर देखने जायेंगे, आप ही चले जाना हमारी पिक्चर देखने।”

दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की बात की जाये, तो यह 21 सिखों की वीरता की कहानी को बयां करती है। किस प्रकार से 21 सिखों ने मिलकर दस हज़ार अफगानी सैनिकों को परास्त किया था, उनके उसी पराक्रम को परदे पर दर्शाने की कोशिश की गई है। फिल्म विशेषज्ञों की माने तो अक्षय की केसरी के आने के बाद बाकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर उतनी असर नहीं छोड़ेंगी। क्योंकिकेसरी को देखने को लिए दर्शकों की बेसब्री साफ़ देखी जा सकती है। अब इस आलम में दूसरी फिल्मों का खिलाड़ी कुमार के सामने टिक पाना खासा मुश्किल ही लगता है। बहरहाल दोनों ही फिल्मों की कहानी अलग है और दोनों ही फिल्मों की टारगेट ऑडिएंस भी अलग-अलग है। देखना ये है कि केसरी के आगे अभिमन्यु दसानी की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता बॉक्स ऑफिस पर कितना असर छोड़ पाती है।

>