Connect with us
Advertisement

ट्रेलर

अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म “लव मैरेज” का ट्रेलर रिलीज़

विष्णु शंकर ‘बेलू’ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी लव मैरेज और अरेंज्ड मैरेज के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आ रही है।

Published

on

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म लव मैरेज का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। यूट्यूब पर रिलीज़ किये गए इस ट्रेलर में अक्षरा सिंह का दमदार अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। यह फिल्म रोमांस, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर नज़र आ रही है।

विष्णु शंकर ‘बेलू’ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी लव मैरेज और अरेंज्ड मैरेज के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आ रही है। फिल्म के कुछ गीत भी बेहद शानदार हैं। गुप्ता प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म को राम कोमल गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को साजीद-समशेर ने लिखा है, जबकि इसके गीत प्यारे लाल यादव और आज़ाद सिंह की कलम से निकले हैं। इस फिल्म का संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है।

अभिनय की बात की जाए, तो इस फिल्म में अक्षरा सिंह, अमरिश सिंह, अयाज खान, अरून सिंह, विष्णु शंकर, अवधेश मिश्रा, सलोनी बिस्ता, मिथलेश अवनिश, सुबोध सेठ, पूजा दुबे और रोहित सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बहरहाल फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। अब फिल्म में अक्षरा सिंह का अभिनय कितना दमदार होता है, ये तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा।

भोजपुरी सिनेमा की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>