Connect with us

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस: दोहरे शतक के करीब पहुंची कबीर सिंह

शहीद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने इन दिनों मानों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है

Published

on

kiara-advani-shahid-kapoor

शहीद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने इन दिनों मानों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है। यह फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े के करीब देखी जा रही है। फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही दिन ज़ोरदार कमाई का आंकड़ा पा गई थी । फिल्म ने ओपनिंग डे से ही अच्छा खाशा प्रदर्शन किया है। ऐसा माना जाता है, कि यह फिल्म शहीद कपूर के जीवन की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा सकती है। अब इस फिल्म की कमाई 100 करोड़ को काफी आसानी से पार कर लिया है, और अब 120 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लिया है । अब यह फिल्म 150 करोड़ के अकड़े की कमाई कर ली है। अब यह फिल्म 200 करोड़ की कमाई के नज़दीक खड़ी देखी जा रही है।

तेलुगु में बनी फिल्म अर्जुन रेड्डी की रिमेक कबीर सिंह इन दिनों पर्दें पर खूब धूम मचा रही है। यह फिल्म 21 जून से देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। यह फिल्म देश के 3,123 स्क्रीन पर रिलीज़ की गयी है। फिल्म ने काफी ज़ोरदार बिज़नेस कर लिया है। फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 20 करोड़ से अधिक रूपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। पांचवे दिन इस फिल्म ने 16.53 करोड़ के आंकड़े के साथ 104.90 के आकड़े को पार कर लिया है। इस फिल्म ने छठें दिन 15.91 करोड़ की कमाई के साथ 120 करोड़ के आकड़े को भी पार कर दिया था ।

शनिवार को इस फिल्म नें 22.71 करोड़ की कमाई की थी। कबीर सिंह ने महज़ पहले दो दिनों में 42.92 करोड़ रूपए की कमाई कर ली थी। तीसरे दिन इस फिल्म ने ज़ोरदार प्रदर्शन कर 27.91 करोड़ का बिजनेस किया था। इस आंकड़े के साथ कबीर सिंह ने 70 करोड़ से भी अधिक का आंकड़ा दिन ही पार कर लिया था। फिर नई छलांग लगा कर कमाई में इज़ाफ़ा हुआ है। फिल्म ने अपने चौथे दिन तक 83 करोड़ के आंकड़ें को पर कर लिया था, और अपने शतक से बस कुछ ही कदम दूरी पर खड़ी नज़र आ रही थी। अब कबीर सिंह अब अपने दोहरे सतक से बस कुछ कदम की दूरी पर खड़ी देखी जा रही है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहे

>