Connect with us

ट्रेंडिंग

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचा बच्चन परिवार, रणबीर-आलिया भी आये नज़र

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर के साथ नज़र आये ऋषि कपूर

Published

on

न्यूयॉर्क में पिछले आठ महीनों से कैंसर का इलाज़ करवा रहे ऋषि कपूर इन दिनों भारत वापसी की तैयारी कर रहे हैं। वह कैंसर से पूरी तरह मुक्त हो चुके हैं और सितम्बर माह तक भारत लौटेंगे। अब तक इलाज़ के दौरान ऋषि कपूर से मिलने कई हस्तियां पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस बार ऋषि कपूर से मिलने बच्चन परिवार भी पहुंचा है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ऋषि कपूर के साथ पूरा परिवार नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर के साथ पूरा परिवार है। एकसाथ सभी ने ऋषि कपूर के साथ यह तस्वीर क्लिक की है। दूसरी तस्वीर में ऋषि कपूर और रणबीर कपूर संग नीतू कपूर, आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर नज़र आ रही हैं।

View this post on Instagram

❤️ #sam @brat.man missing!

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

हम आपको बता दें कि ऋषि कपूर के लिए यह वक़्त बेहद मुश्किल से गुज़रा है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने लिखा था, “आज मैंने यहाँ न्यूयॉर्क में 8 महीने पूरे कर लिए हैं, लेकिन मैं घर कब तक जाऊंगा?” ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद उनके प्रशंसकों ने भी कहा था कि आप जल्द ठीक हो जायेंगे और कुछ ही दिनों में आप घर वापस आ जायेंगे।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>