Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

एफडब्लूआईसीई के वर्करों के लिए यशराज की ओर से टीकाकरण का पहला चरण शुरू

फिल्म उद्योग से जुड़े 50 हजार वर्करों को लगेगा कोविड से बचाव का टीका

Published

on

fwice
From R to L: एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव, जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे

फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंम्पलायज (एएफडब्लूआईसीइ) के 50 हजार मेंबरों और उनकी पत्नी के लिए 8 जून से एक कोविड टीकाकरण अभियान की शुरूआत की गई जिसमें इंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज से जुड़े 50 हजार वर्करों को कोविड से बचाव का वैक्सीन लगाया जाएगा।। यह घोषणा एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे, ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव तथा मुख्य सलाहकार अशोक पंडित एवं शरद शेलार ने संयुक्त रुप से करते  हुए बताया कि यह कोविड टीकाकरण अभियान एफडब्लूआईसीई, प्रोड्युर्सस गिल्ड आॅफ इंडिया, यशराज फिल्म्स  की ओर से चलाया जा रहा है।

यशराज फिल्म्स ने ‘फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज  (एफडब्ल्यूआईसीई) के 30 हजार सदस्यों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा है। इस संगठन में कुल पांच लाख पंजीकृत कर्मचारी हैं। टीकाकरण वाईआरएफ स्टूडियोज में किया जा रहा है। एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे,ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव तथा मुख्य सलाहकार अशोक पंडित एवं शरद शेलार ने संयुक्त रुप से बताया कि उन्हें खुशी है कि एफडब्ल्यूआईसीई के सदस्यों के टीकाकरण की शुरूआत हुई क्योंकि इससे फिल्मोद्योग को फिर से खड़ा होने में मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उद्योग को खासा नुकसान झेलना पड़ा है। एक बयान में एफडब्लूआईसीई के पदाधिकारियों ने  कहा है कि ‘‘इससे हमारे उद्योग में दिहाड़ी श्रमिक काम पर वापस लौटेंगे और उन्हें अपने परिवारों के लिए वित्तीय स्थायित्व मिलेगी। उद्योग में शामिल लोगों की संख्या और टीके की उपलब्धता को देखते हुए यह अभियान चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ेगा। यशराज फिल्म्स की ओर से बताया गया कि टीकाकरण अभियान के पहले चरण में कम से कम तीन से चार हजार लोगों को टीका दिया जा सकेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>