Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

ऋतिक रोशन के पीछे हटने पर कंगना रनौत ने कसा तंज

कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 26 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है, जबकि ऋतिक भी जल्द ही अपने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करेंगे।

Published

on

kangana-rangoli-hrithik- tweets-bad

हिंदी फिल्म जगत में इन दिनों ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की फिल्मों के टकराव की खबरें खूब ज़ोरों से चल रहीं हैं, लेकिन अब उन सभी खबरों पर लगाम लग चुकी है। ऋतिक ने एक स्टेटमेंट ज़ारी कर अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज़ डेट को आगे खिसकाने का निर्णय ले लिया है। ऋतिक के इस स्टेटमेंट पर कंगना का कोई जवाब न आये, ऐसा तो संभव ही नहीं था। ऋतिक की दुखभरी दास्ताँ पर कंगना ने भी आखिर कार तंज कस ही दिया। उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये ऋतिक को जवाब दिया है।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आज एक ट्वीट कर कंगना का स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा किया। कंगना ने इस स्टेटमेंट में कहा कि ऋतिक कुछ नहीं कर रहे बस अपनी दुखभरी कहानी सुनाने में लगे हैं। हम आपको बता दें कि ऋतिक ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि मैं अपनी फिल्म को मीडिया सर्कस से बचाना चाहता हूँ। मैंने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। मैं इस मानसिक प्रताड़ना से खुद को बचाना चाहता हूँ।

ऋतिक के स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर ज़रूर उनके पक्ष में लोग बोलते दिखाई दिए, लेकिन दोबारा फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने से कुछ लोग हैरान भी दिखाई दिए और कुछ लोगों ने ऋतिक को डर के पीछे हटने वाला व्यक्ति भी बताया। हालाँकि ऋतिक के इस स्टेटमेंट के बाद कंगना ने भी एक ट्वीट के ज़रिये इसपर अपनी सफाई रखी। कंगना ने लिखा, ” ऋतिक रोशन, मधु मंतेना और एकता कपूर ने पिछले हफ्ते साथ बैठकर सुपर 30 की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था। फिर भी जाने क्यों ऋतिक अपनी दुखभरी कहानी सुना रहे हैं। खैर मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मेरी फिल्म मेंटल है क्या बॉक्स ऑफिस पर अकेले रिलीज़ हो रही है। इसके लिए मैं फिल्म की निर्माता एकता कपूर को सलाम करती हूँ, जो उन्होंने इस पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में वो किया जो साधारण नहीं था।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>