Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह स्टारर बोले चूड़ियाँ का फाइनल एडिट हुआ पूरा!

निर्देशक शामास नवाब सिद्दीकी ने टीम को दी ट्वीट करके बधाई

Published

on

निर्देशक शामास नवाब सिद्दीकी, जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह भाटिया के साथ अपने फीचर डेब्यू बोले चूड़ियाँ के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त थे, आखिरकार उसका काम समाप्त हो गया है। उन्होंने संपादक प्रवीण कथिकुलोथ को जादुई संपादक कहकर धन्यवाद दिया।

चल रहे लॉकडाउन के कारण, शामास अपने घर से वीडियो कॉल पर संपादक को अपनी प्रतिक्रिया देते थे, जिसमें कई बार 3-4 घंटे लगते थे।

प्रफुल्लित शामास नवाब सिद्दीकी ने अपने ट्विटर पर लिखा और अपनी उत्तेजना को साझा किया, उन्होंने लिखा, “#BoleChudiyan-Edit Complete,So happy 2 announce da Edit completion of Our film with our magical editor Praveen Kathikuloth, Great team work @woodpeckermv

@Nawazuddin_S @tamannaahspeaks @rajpalofficial @Kabirduhansingh  #AdityaShrivastav @zaverikiran9   #RajeshBhatia & team.”

https://twitter.com/shamassiddiqui/status/1261225114848264193?s=21

मुख्य कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह भाटिया के अलावा, प्राथमिक कलाकारों में कबीर दूहन सिंह, राजपाल यादव और आदित्य श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

पिछले साल, निर्माताओं ने स्वैगी चूड़ियाँ के टीज़र का लॉन्च किया था, जहां नवाज ने पहली बार रैप किया था और यह भारी ट्रेंड कर रहा था और सभी सामाजिक प्लेटफार्मों पर नेट के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इसके अलावा, सेट से एक दृश्य का वीडियो जारी किया गया था जहां हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह भाटिया को पूल के एक गाने के क्रम में एक डेट पर रोमांस करते देखा था।

बोले चूड़ियाँ एक रोमांटिक-सोशल ड्रामा है, जो वुडपेकर मूवीज के राजेश भाटिया और किरन भाटिया द्वारा निर्मित है।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>