Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

काबिल: ऋतिक रोशन को मिला जैकी चैन का साथ, सामने आईं तस्वीरें

5 जून को ऋतिक रोशन की “काबिल” चीनी सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी।

Published

on

बॉलीवुड के ‘कृष’ ऋतिक रोशन इन दिनों चीन में अपनी फिल्म काबिल का प्रमोशन कर रहे हैं। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब काबिल चीनी परदे पर दस्तक देने को तैयार है। 5 जून को ऋतिक की काबिल चीनी सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी। चीन में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋतिक की मुलाकात जैकी चैन से हुई। मुलाक़ात की तस्वीरें ऋतिक ने अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है।

चीन में जैकी से मिलने के बाद ऋतिक बेहद खुश नज़र आये, तस्वीरों में उनकी ख़ुशी साफ देखी जा सकती है। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “जैकी चैन से मिलना एक शानदार अनुभव रहा, मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ हूँ।” हम आपको बता दें कि चीन में ऋतिक को नया नाम भी मिल चुका है। चीन में उनके प्रशंसक उन्हें ‘दा शुआई’ नाम से पुकारते हैं। चीन में भी ऋतिक बेहद चर्चित हैं।

वर्ष 2017 में भारतीय सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म की कहानी दिलचस्प थी, जिसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। भारतीय फ़िल्में चीनी बॉक्स ऑफिस पर भी छप्पड़ फाड़ कर चलती हैं। इसी को देखते हुए अब काबिल की बारी है। फिल्म 5 जून को चीनी परदे पर दस्तक देगी। अब देखना ये है कि यह फिल्म चीनी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>