Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

#MeToo: विकास बहल को क्लीन चीट मिलने के बाद भड़कीं तनुश्री दत्ता

मुझे लगता है कि ऋतिक औरों से अलग हैं और वह कोई स्टैंड लेंगे -तनुश्री दत्ता

Published

on

This article is also available in: English (English)

ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल को यौन उत्पीड़न के आरोप में क्लीन चीट मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपना आक्रोश ज़ाहिर किया है। विकास बहल को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने क्लीन चीट थमाया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा गठित कमेटी में विकास बहल को निर्दोष पाया गया और उन्हें क्लीन चीट दे दी है। जिसके बाद विकास बहल दोबारा से सुपर 30 के निर्देशक बन गए हैं। इसी बात से तनुश्री बेहद खफा दिखाई दे रही हैं।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हाउस से बात करते हुए तनुश्री ने कहा, “ये रिलायंस कमेटी क्या है? इस कमेटी के मेंबर्स कौन हैं? रिलायंस कमेटी क्लीन चीट दे रही है और पुलिस जांच अभी हुई ही नहीं है? जब कोर्ट और पुलिस क्लीन चीट देगी तो मान्य होगा, बाकि सब भ्र्ष्टाचार है।” तनुश्री के अनुसार यह इंटरनल कमेटी ही ऐसे लोगों को बढ़ावा देती है। जब पीड़िता ने आरोप वापस ही नहीं लिया है, तो क्लीन चीट कैसे दी जा सकती है।

तनुश्री ने कहा, “ऐसी कमिटी रेपिस्ट, छेड़छाड़ करने वाले और शोषण करने वालों के लिए ही बनाई जाती है।” तनुश्री के अनुसार ये सब बस पीआर स्टंट है ताकि अपनी इमेज सही कर काम पर वापस लौट सके। उन्होंने कहा, “ऐसे घृणित काम करने वाले आरोपी को किसी भी हाल में बचना नहीं चाहिए। मुझे लगता है कि ऋतिक औरों से अलग हैं और वह कोई स्टैंड लेंगे।”

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>