Connect with us
Advertisement

बॉक्स ऑफिस

चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाए रहे प्रोफेसर आनंद कुमार

अपने पांच दिनों में 58 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है

Published

on

Super-30-still

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने रिलीज़ के दिन से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म रिलीज़ के पहले ही दिन एक अच्छी शुरुआत के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे है। अब यह फिल्म अपने चौथे दिन 50 करोड़ के आंकड़ें को आसानी से पार कर लिया है। पैसा ही कमाना ही नहीं बल्कि फिल्म के प्रति लोगों की अच्छी खाशी रुचि देखने को मिल रहा है। प्रोफ़ेसर आनंद कुमार और भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर बानी इस फिल्म को दर्शक बड़े ही चाव से पसंद कर रहे हैं।

12 जुलाई 2019 को इस फिल्म ने देश के सभी सिनेमा घरों में दस्तक दिया था। रिलीज़ के पहले दिन से इस फिल्म ने लोगों के ज़ेहन में अपना वर्चस्व बनाए रखा है। इस फिल्म ने रिलीज़ के अपने पहले ही दिन 11.83 करोड़ रूपये की अच्छी कमाई कर ली थी, जबकि शनिवार को ज़ोरदार उछाल लेते हुए 18.19 करोड़ रुपये का एक अच्छा कलेक्शन किया था। वहीँ रविवार को इस फिल्म के ज़रिये एक छुट्टी का माहौल दिखा इस फिल्म ने रविवार को 20.74 करोड़ की अच्छी कमाई कर ली थी। इस उछाल के साथ फिल्म ने अपने बीते 4 दिन में ही 50.76 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्मीं जानकारों के मुताबिक इस फिल्म की कमाई में 40 फीसदी की गिरावट देखी जा रही है। जानकारों ने यह माना कि इस फिल्म ने सोमवार को मात्र 7.50 करोड़ का ही आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है। ऐसा बताया जा रहा है, कि इसको मिला कर सुपर 30 ने अपने पांच दिनों में 58 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब देखने की बात यह होगी कि आनंद कुमार की कोचिंग सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर किस तरह से रेस लगाने में कामयाब रहती है। अब अनुमान यही लगाया जा सकता यही कि यह भी फिल्म 100 के आंकड़े को पार करने में कामयाब हो जाये।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने  रहें

Advertisement
>