Connect with us

वीडियो

फिल्म भारत : “ज़िंदा” गानें में इस तरह दिखे सलमान खान

देश भक्ति से ओत-प्रोत दिखा भारत का गीत ‘जिंदा’

Published at

on

Salman-Khan-song-Zinda

सलमान खान की फिल्म भारत इसी ईद पर देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। फिल्म की चर्चाएँ खूब ज़ोरों से चल रही है। कभी फिल्म के गानें को लेकर तो कभी इसकी कहानी और ट्रेलर को लाकर हो। फिल्म का ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है कि फिल्म देशभक्ती से परिपूर्ण है, लेकिन आज हम सलमान खान की फिल्म भारत के रिलीज़ हुए नए गानें के बारे में आप को बताते हैं।

हाल ही में सलमान खान की फिल्म के कई गाने पहले ही रिलीज़ कर दिए गये हैं जिसमें ‘चासनी’, स्लोमोशन और अब ‘ज़िंदा” को यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने की शुरुआत 1947 की याद दिलते हुए किया जाता है, जिसमें 1947 की आपबीती की एक झलक देखनें को मिलती है। फिल्म का यह गाना पूर्ण रूप से देशभक्ति से सराबोर देखा जा सकता है। गाने के मध्य से सलमान अपनी सेना की टुकड़ी के साथ देखे जा रहे हैं। यह सलामन के इस गाने में एक सैनिक की पूरी कहानी को दिखाया गया है। इस गाने में सलमान खान कुछ लोगों को एक संदेश भी देते दिख रहे हैं, जिसमें सलमान कहते हैं कि “शेर बूढा हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भुला है।” इस फिल्म का गाना अन्य सभी गानों से कहीं लगन माना जा सकता है एक तरफ इस फिल्म के सभी गाने लव से लवरेज़ माने जा रहे थे, लेकिन यह गाना पूर्ण रूप से देशभक्ती वाला लग रहा है।

 

जैसा कि अब इस फिल्म का गाना रिलीज़ कर दिया गया है इस फिल्म में सलमान खान के ज़ोरदार अभिनय के साथ-साथ अपने आवाज़ के जादू से पिरोनें का काम विशाल दादलानी ने किया है। भूषण कुमार और टी-सीरिज़ और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं। यह फिल्म इसी ईद भारत के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। हमारे साथ-साथ भारत की सभी जनता को इसका बेसब्री से इंतजार है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

Continue Reading
Loading...

वायरल

सपना चौधरी को इस लड़की से मिल रही है कड़ी टक्कर

वायरल वीडियो में सपना चौधरी ‘यार तेरा चेतक’ गाने पर झूमती नज़र आ रही हैं।

Published at

on

हरियाणा की शान सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने डांस और गानों को लेकर बेहद चर्चित रहती हैं। वीडियो शेयरिंग एप टिक टॉक पर भी सपना काफी चर्चित हैं। अक्सर उनकी वीडियो वायरल होती रहती है। दर्शकों को उनका अंदाज़ बेहद पसंद आता है। हालाँकि अब सोशल मीडिया पर ही सपना को एक लड़की से कड़ी टक्कर मिल रही है। सपना के साथ इस लड़की के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी के साथ एक लड़की का वीडियो काफी चलन में है। इनकी यह वीडियोज़ टिक टॉक की हैं। पहले वीडियो में दोनों ‘यार तेरा चेतक’ गाने पर झूमती नज़र आ रही हैं। सपना ने रेड कलर का ड्रेस पहना हुआ है और उनकी सहेली ब्लैक टॉप में कहर बरपा रही हैं। इसके अलावा दूसरे वीडियो में दोनों फिल्म लुका छुपी के गीत ‘दुनिया’ पर झूमती दिख रही हैं। इन दोनों वीडियोज़ में यह लड़की सपना पर भारी पड़ती नज़र आ रही है।

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

दूसरी ओर सपना चौधरी की बात करें, तो उनके ऐसे वीडियो अक्सर सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं। बहरहाल सोशल मीडिया पर भी सपना के फॉलोवर्स बड़ी तादात में हैं। सपना अपने डांस और गीतों के अलावा अभिनय को लेकर भी चर्चित हैं। हाल ही में सपना फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में आईपीएस अफसर की भूमिका में नज़र आई थीं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेलर्स

वन डे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई हमले पर आधारित फिल्म वन डे का ‘ट्रेलर’ हुआ रिलीज़

Published at

on

esha-gupta-anupam-kher-one-day-juastice-delivered

अनुपम खेर की फिल्मवन डे का ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर प्रस्तुत कर दिया गया है। इस ट्रेलर में अनुपम खेर कुछ अलग अवतार में देखे जा सकती हैं।ट्रेलर देख ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना आप के समक्ष हो रही है। अनुपम खेर जैसे दिग्गज अभिनेता अपनी प्रतिभा से हमेशा चमकते रहते हैं और द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर , होटल मुंबई और अब वन डे फिल्मों में अभिनय कर के अपने निजी करियर ग्राफ को एक नई दिशा दे रहे हैं।

वन डे एक दिलचस्प थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अनुपम के अलावा ईशा गुप्ता को भी देखनें को मिलता है। इस फिल्म में एक और अभिनेता कुमुद मिश्रा का भी पात्र है। इस फिल्म को अशोक नंदा के द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म टी-सीरीज़ के अंतर्गत बनाई जा रही है। इस फिल्म ट्रेलर की शुरुआत एक लोकतान्त्रिक तरीके से की जाती है, जिसमें अनुपम खेर की धाकड़ आवाज़ में बड़े ही रोचक और सुनहरे अंदाज़ में पेश किया गया है । ट्रेलर में ईशा गुप्ता का भी अवतार काफी अंदाज़े बयां करने वाला देखा जा सकता है। आप इस लिंक पर जाकर इसे सम्पूर्ण रूप से देख सकते हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर को अनुपम खेर ने अपने ट्वीटर हैंडल के ज़रिए शेयर किया है। इस ट्रेलर के खत्म होने के अंतिम दौर पर एक दिन राज़ खुलने की बात कही जा रही है जो अब तो फिल्म को देख कर ही बताया जा सकता है कि आखिर इस फिल्म और हकीकत घटनाओं में आखिर कौन-कौन से पेंच हैं जिसे देखने चाहिए। वैसे यह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है, जिसे सभी को देखना चाहिए।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहे

Continue Reading

ट्रेंडिंग

सोनाक्षी सिन्हा ने सुनाई ‘बिट्टू’ की कहानी

पढ़ने की कोई उम्र नहीं और बच्चों के सपनों को साकार करने में देर न करें।

Published at

on

Sonakshi-Sinha

बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की तैयारियों में जुटी हैं। हालाँकि शूटिंग के अलावा सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। वह सामाजिक जागरूकता से सम्बन्धित विचारों को अपने प्रशंसकों के बीच रखती हैं। इस बार भी सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिक्षा को बढ़ावा देने की बात कही गई है।

एक मिनट के इस वीडियो में बिट्टू की कहानी बताई गई है। बद्रीनाथ नाम के एक बुजुर्ग व्यक्ति हैं, जो पढ़ने के इच्छुक हैं और इसलिए वह स्कूल में प्रवेश करते हैं। स्कूल में बच्चों के बीच बैठकर पढ़ते हैं और बच्चे उनको बिट्टू नाम से पुकारते हैं। इस वीडियो में बुजुर्ग होने के बाद बिट्टू के स्कूल जाने का कारण भी बताया गया है। बिट्टू के अनुसार, “75 साल की उम्र में अब जाके स्कूल बना और आज मैं स्टूडेंट बना।

वीडियो के अंत में एक सन्देश दिया गया है कि बच्चों के सपनों को पूरा करने में बहुत समय न लगाए। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “एक नज़र बिट्टू की कहानी पर दीजिये। मैं चाहती हूँ कि भारत में ज्यादा से ज्यादा बच्चे अपने सपनों को पूरा कर पायें। उनके सपनो को इंतज़ार न करवाएं, चलो बदलाव की शुरुआत करें।” पढ़ने की कोई उम्र नहीं और बच्चों के सपनों को साकार करने में देर न करें, क्या खूब संदेश है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

Continue Reading
Advertisement

Trending

>