Connect with us

वीडियो

फिल्म भारत : “ज़िंदा” गानें में इस तरह दिखे सलमान खान

देश भक्ति से ओत-प्रोत दिखा भारत का गीत ‘जिंदा’

Published at

on

Salman-Khan-song-Zinda

सलमान खान की फिल्म भारत इसी ईद पर देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। फिल्म की चर्चाएँ खूब ज़ोरों से चल रही है। कभी फिल्म के गानें को लेकर तो कभी इसकी कहानी और ट्रेलर को लाकर हो। फिल्म का ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है कि फिल्म देशभक्ती से परिपूर्ण है, लेकिन आज हम सलमान खान की फिल्म भारत के रिलीज़ हुए नए गानें के बारे में आप को बताते हैं।

हाल ही में सलमान खान की फिल्म के कई गाने पहले ही रिलीज़ कर दिए गये हैं जिसमें ‘चासनी’, स्लोमोशन और अब ‘ज़िंदा” को यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने की शुरुआत 1947 की याद दिलते हुए किया जाता है, जिसमें 1947 की आपबीती की एक झलक देखनें को मिलती है। फिल्म का यह गाना पूर्ण रूप से देशभक्ति से सराबोर देखा जा सकता है। गाने के मध्य से सलमान अपनी सेना की टुकड़ी के साथ देखे जा रहे हैं। यह सलामन के इस गाने में एक सैनिक की पूरी कहानी को दिखाया गया है। इस गाने में सलमान खान कुछ लोगों को एक संदेश भी देते दिख रहे हैं, जिसमें सलमान कहते हैं कि “शेर बूढा हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भुला है।” इस फिल्म का गाना अन्य सभी गानों से कहीं लगन माना जा सकता है एक तरफ इस फिल्म के सभी गाने लव से लवरेज़ माने जा रहे थे, लेकिन यह गाना पूर्ण रूप से देशभक्ती वाला लग रहा है।

 

जैसा कि अब इस फिल्म का गाना रिलीज़ कर दिया गया है इस फिल्म में सलमान खान के ज़ोरदार अभिनय के साथ-साथ अपने आवाज़ के जादू से पिरोनें का काम विशाल दादलानी ने किया है। भूषण कुमार और टी-सीरिज़ और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं। यह फिल्म इसी ईद भारत के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। हमारे साथ-साथ भारत की सभी जनता को इसका बेसब्री से इंतजार है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

टीज़र

जजमेंटल है क्या: राजकुमार राव का ‘स्टॉकर अलर्ट’ और कंगना रनौत का ‘नॉर्मल अलर्ट’ जारी

“जजमेंटल है क्या” 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

Judgementall-Hai-Kya-trailer-is-out

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब बालाजी मोशन पिक्चर्स ने राजकुमार राव और कंगना रनौत का ‘स्टॉकर’ और ‘नॉर्मल’ अलर्ट भी जारी किया है। इस अलर्ट में राजकुमार और कंगना का अभिनय काफी दमदार नज़र आ रहा है।

जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव के किरदार का नाम केशव है और कंगना रनौत के किरदार का नाम बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल है। 47 सेकंड के पहले वीडियो में राजकुमार राव, कंगना रनौत के किरदार का जिक्र करते हैं। राजकुमार कहते हैं कि बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल आधी पारसी, आधी पंजाबी और पूरी पागल है। इसके अलावा इस वीडियो में राजुकमार और कंगना के बीच के इश्क़िया अंदाज को भी बखूबी दिखाया गया है। राजकुमार के इस ‘स्टॉकर अलर्ट’ के बाद कंगना रनौत का 49 सेकंड का ‘नॉर्मल अलर्ट’ भी सामने आ चुका है, जिसमें कंगना ने राजकुमार राव के किरदार को खूबसूरती से बयां किया है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा जिमी शेरगिल और शतीश कौशिक जैसे दिग्गज अभिनेता भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जजमेंटल है क्या 26 जुलाई के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

टीज़र

WAR Teaser: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म “वॉर” 2 अक्टूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

एक लम्बे समय से बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ परदे पर देखने की चाह रखने वाले दर्शकों का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। ऋतिक और टाइगर अब फिल्म वॉर में एक साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म वॉर का टीज़र दर्शकों के बीच आ चुका है, जिसमें ऋतिक और टाइगर के बीच छिड़ी जंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का टीज़र फिल्मकर्ताओं ने रिलीज़ कर दिया है। टीज़र में ऋतिक और टाइगर के बीच दमदार फाइट सीन्स दिखाए गए हैं। एक्शन से भरपूर इस टीज़र में वाणी कपूर की एंट्री भी काफी शानदार है। वाणी का बिकिनी अंदाज़ जानलेवा है। टीज़र में ऋतिक और टाइगर के बीच एक्शन सीन्स के अलावा वाणी कपूर के हसीन अदाओं ने भी दर्शकों को कायल बना दिया है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जबकि इसे प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा करने वाले हैं। 2 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म के पोस्टर में ऋतिक बनाम टाइगर के बीच छिड़ी जंग को साफ़ तौर पर दिखाया गया है और टीज़र वाकई शानदार है इसमें कोई दो राय नहीं है। बहरहाल टीज़र देखने के बाद फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस की दिलचस्पी काफी बढ़ चुकी है। टीज़र ऐसा है तो फिर फिल्म कैसी होगी? यह तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेंडिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया सोशल मीडिया की “जबरिया जोड़ी”

2 अगस्त 2019 को “जबरिया जोड़ी” सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

sidharth-malhotra

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में जबरिया जोड़ी का जबरदस्त ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, जिसमें सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जहाँ यह फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है, वहीँ इस फिल्म का गाना ‘खड़के गलासी…’ युवाओं में काफी चर्चित हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों इस गाने की खूब धूम है। ट्विटर पर #GlassyHookStepChallenge हैशटैग के तहत हर कोई इस गाने पर अपने-अपने स्टेप्स बनाकर वीडियो अपलोड करने में लगा है। इसी को देखते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ लोगों के स्टेप्स को एक वीडियो के ज़रिये अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स के स्टेप्स वाकई शानदार हैं। वैसे भी यह गाना इतना मज़ेदार है कि इसपर झूमने का मन हर किसीका करता ही है। इस गाने पर लोगों की दीवानगी देखते बनती है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो फिल्म की कहानी काफी मज़ेदार है। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो दहेज़ मांगने वालों की खूब ठुकाई करता है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही फिल्म के ट्रेलर में दमदार अंदाज़ में नज़र आये थे। 2 अगस्त 2019 को यह फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। अब इस फिल्म के रिलीज़ के बाद पता चल पायेगा कि फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति का अभिनय कितना दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>