Connect with us

वीडियो

फिल्म भारत : “ज़िंदा” गानें में इस तरह दिखे सलमान खान

देश भक्ति से ओत-प्रोत दिखा भारत का गीत ‘जिंदा’

Published

on

Salman-Khan-song-Zinda

सलमान खान की फिल्म भारत इसी ईद पर देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। फिल्म की चर्चाएँ खूब ज़ोरों से चल रही है। कभी फिल्म के गानें को लेकर तो कभी इसकी कहानी और ट्रेलर को लाकर हो। फिल्म का ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है कि फिल्म देशभक्ती से परिपूर्ण है, लेकिन आज हम सलमान खान की फिल्म भारत के रिलीज़ हुए नए गानें के बारे में आप को बताते हैं।

हाल ही में सलमान खान की फिल्म के कई गाने पहले ही रिलीज़ कर दिए गये हैं जिसमें ‘चासनी’, स्लोमोशन और अब ‘ज़िंदा” को यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने की शुरुआत 1947 की याद दिलते हुए किया जाता है, जिसमें 1947 की आपबीती की एक झलक देखनें को मिलती है। फिल्म का यह गाना पूर्ण रूप से देशभक्ति से सराबोर देखा जा सकता है। गाने के मध्य से सलमान अपनी सेना की टुकड़ी के साथ देखे जा रहे हैं। यह सलामन के इस गाने में एक सैनिक की पूरी कहानी को दिखाया गया है। इस गाने में सलमान खान कुछ लोगों को एक संदेश भी देते दिख रहे हैं, जिसमें सलमान कहते हैं कि “शेर बूढा हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भुला है।” इस फिल्म का गाना अन्य सभी गानों से कहीं लगन माना जा सकता है एक तरफ इस फिल्म के सभी गाने लव से लवरेज़ माने जा रहे थे, लेकिन यह गाना पूर्ण रूप से देशभक्ती वाला लग रहा है।

 

जैसा कि अब इस फिल्म का गाना रिलीज़ कर दिया गया है इस फिल्म में सलमान खान के ज़ोरदार अभिनय के साथ-साथ अपने आवाज़ के जादू से पिरोनें का काम विशाल दादलानी ने किया है। भूषण कुमार और टी-सीरिज़ और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं। यह फिल्म इसी ईद भारत के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। हमारे साथ-साथ भारत की सभी जनता को इसका बेसब्री से इंतजार है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

>