Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

हुमा कुरैशी का फिल्मों के बाद वेब पर भी कब्ज़ा !

हुमा कुरैशी की वेब सीरिज़ ‘लीला’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Published

on

हिंदी फिल्म में इन दिनों वेब सीरीज़ का दौर काफी ज़ोरों से चल रहा है। जहाँ आज हिंदी फिल्मों के दिग्गज वेब की दुनिया में अपने अभिनय का जौहर दिखाते नज़र आ रहे है। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी अब इसी फेहरिस्त में सामिल हो गई हैं। हुमा अब वेब सिरीज़ लीला में दिख रही हैं।पहले पोस्टर और अब हुमा ने अपने इस वेब सिरीज़ का एक वीडियो साझा किया है। सूचना के अनुसार हुमा कुरैशी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पहले एक पोस्टर शेयर कर दिया था लेकिन अब उन्होंने एक वीडियो साझा किया है।

जैसा कि हमने आप को पहले ही बताया था कि यह कहानी एक संघर्ष पूर्ण महिला की है। ठीक इसी तरह इस वीडियो में भी दिखाया गया है। वीडियो के मुताबिक हुमा की एक बच्ची है, ऐसा लगता है कि हुमा एक गरीब परिवार से लगती है। वह सामजिक जद्दोजहद के कारण उनको प्रतडितकिया जाता है। इन दिनों लोग फिल्मों से कहीं ज्यादा वेब सिरीज़ को देख रहे हैं। आप को याद होगा कि अभी हाल ही में, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स लोगों के ज़हन में बसी हुइ है। जिसकी तारीफ़ लोगों से खूब सुनने को मिल रही है। नई खबरों के मुताबिक अब इसी जून सेक्रेड गेम्स के दूसरे भाग को भी देखा जा सकता है।

 

हम बात करें हुमा की तो इन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया हैं। हुमा कुरैशी हिंदी, साउथ और अंग्रजी भाषा की बनी फिल्मों में अपना अभिनय का भी जौहर दिखा चुकी हैं। हुमा का यह वेब सिरीज़ में पदार्पम कोई नई बात नहीं है, लेकिन यह इनके लिए काफी खाश माना जा सकता है। यह वेब सीरिज़ 14 जून से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। अब देखने की बात यह होगी कि फिल्म के बाद टीवी वेब सिरीज़ में इनके अभिनय का कारनाम कैसा रहता है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Advertisement
>