Connect with us

ताज़ा अपडेट

शतक से सात कदम दूर अजय देवगन अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे”

अजय देवगन अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे” ने अबतक कुल 93.08 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है।

Published

on

de-de-pyaar-de-review

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने से महज सात कदम दूर है। 16 मई को परदे पर रिलीज़ हुई यह फिल्म कमाई के नए आयामों को छू रही है। रिलीज़ के तीसरे सप्ताह के बाद भी फिल्म बेहतर कलेक्शन कर रही है। फिल्म का कलेक्शन अब 100 करोड़ के आंकड़े को छूने से महज कुछ ही कदम दूर है।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे ने अबतक कुल 93.08 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने तीसरे सप्ताह शुक्रवार के दिन 1.96 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.82 करोड़ रुपये और रविवार को 3.81 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। फिल्म के कलेक्शन को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म अब भी बेहतर कारोबार कर रही है।

जहाँ दे दे प्यार दे सैकड़े से महज सात कदम दूर है, वहीँ सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म भारत का आगाज़ होने को है। फ़िल्मी पंडितों की माने तो भारत के परदे पर दस्तक देने के बाद दे दे प्यार दे के कलेक्शन में भारी गिरावट आएगी। लेकिन फिर भी 100 करोड़ के क्लब में फिल्म शामिल होती दिखाई दे रही है। अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि यह फिल्म टोटल कितना कारोबार करती है।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट्स के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>