Connect with us

ताज़ा अपडेट

कलंक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ने की रिकॉर्ड कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 21.06 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म कलंक को भले ही दर्शकों की ओर से नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिली हो, लेकिन फिल्म ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इस वर्ष कलंक पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 21.06 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था।

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, कलंक इस साल पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में नंबर 1 फिल्म बन चुकी है। कलंक ने 21.60 करोड़ रुपये, केसरी ने 21.06 करोड़ रुपये, गली बॉय 19.40 करोड़ रुपये और टोटल धमाल ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मुताबिक, कलंक की गाड़ी बाकी फिल्मों से आगे निकल चुकी है। लेकिन यह कितनी आगे जाएगी, ये आने वाला वक़्त ही बताएगा।

इस फिल्म की बात की जाए, तो भले ही फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है, लेकिन फिल्म को देखने के बाद दर्शक बेहद खफा दिखाई दिए। सिनेमा घरों से बाहर निकलने के बाद दर्शक बेहद आक्रोशित दिखाई दिए। दर्शकों के अनुसार, जिस उम्मीद से वह फिल्म देखने पहुंचे थे, उस उम्मीद पर करण जौहर की कलंक खरी नहीं उतरी। दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए तो यही अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का और चलना मुश्किल ही है। बहरहाल हम ऐसे ही आपके सामने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी लाते रहेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

ताज़ा अपडेट

चीन में ऋतिक रोशन की फिल्म “काबिल” की धीमी शुरुआत

ऋतिक रोशन की फिल्म “काबिल” ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है।

Published at

on

Kaabil Hrithik

This article is also available in: English (English)

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल चीनी सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है। पिछले कुछ दिनों से ऋतिक चीन में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर काबिल ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। चीन में यही उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म की बंपर शुरुआत होगी, लेकिन ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

चीनी बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल की धीमी शुरुआत हुई है। फिल्म पहले दो दिनों में उम्मीद पर खरी उतरने में कामयाब नहीं हो पाई है, यह फिल्म के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है। चीनी बॉक्स ऑफिस पर बुधवार और गुरुवार के कलेक्शन को मिलाकर काबिल ने लगभग 9.09 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। हालाँकि यह शुरुआती दिन है, अभी फिल्म के चलने या न चलने का अनुमान नहीं लगाया जा सकता।

अप्रैल में चीनी सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म अन्धाधुन ने भी उम्मीद से बेहतर कलेक्शन किया है। काबिल संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म है और इसमें ऋतिक रोशन और यामी गौतम के अभिनय को भारतीय दर्शकों ने खूब सराहा था। उम्मीद तो यही जताई जा रही है कि इस फिल्म को चीन में भी उतना ही प्यार मिलेगा जितना की भारत में मिला था।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट्स के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ताज़ा अपडेट

शतक से सात कदम दूर अजय देवगन अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे”

अजय देवगन अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे” ने अबतक कुल 93.08 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है।

Published at

on

de-de-pyaar-de-review

This article is also available in: English (English)

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने से महज सात कदम दूर है। 16 मई को परदे पर रिलीज़ हुई यह फिल्म कमाई के नए आयामों को छू रही है। रिलीज़ के तीसरे सप्ताह के बाद भी फिल्म बेहतर कलेक्शन कर रही है। फिल्म का कलेक्शन अब 100 करोड़ के आंकड़े को छूने से महज कुछ ही कदम दूर है।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे ने अबतक कुल 93.08 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने तीसरे सप्ताह शुक्रवार के दिन 1.96 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.82 करोड़ रुपये और रविवार को 3.81 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। फिल्म के कलेक्शन को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म अब भी बेहतर कारोबार कर रही है।

जहाँ दे दे प्यार दे सैकड़े से महज सात कदम दूर है, वहीँ सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म भारत का आगाज़ होने को है। फ़िल्मी पंडितों की माने तो भारत के परदे पर दस्तक देने के बाद दे दे प्यार दे के कलेक्शन में भारी गिरावट आएगी। लेकिन फिर भी 100 करोड़ के क्लब में फिल्म शामिल होती दिखाई दे रही है। अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि यह फिल्म टोटल कितना कारोबार करती है।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा रिपोर्ट्स के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ताज़ा अपडेट

“दे दे प्यार दे” ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई हाफ सेंचुरी

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म “दे दे प्यार दे” महज 5 दिनों के भीतर ही 50 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हो चुकी है।

Published at

on

de-de-pyaar-de-song-Vaddi-Sharaban

This article is also available in: English (English)

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे ने महज पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी लगा दी है। फिल्म ने 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, इस बात का अंदाज़ा सिनेमा घरों में दर्शकों की बढ़ती तादात को देखकर लगाया जा सकता है।

पहले तीन दिनों में 38 करोड़ के आंकड़े को छूने के बाद इस फिल्म ने दूसरे सप्ताह की शुरुआत भी दमदार की है। अक्सर देखा जाता है कि सप्ताह की शुरुआत किसी फिल्म के लिए उतनी बेहतर नहीं रहती, लेकिन इस फिल्म ने सोमवार और मंगलवार की कमाई के आंकड़ों से इस बात को गलत साबित कर दिया है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म दे दे प्यार दे ने शुक्रवार को 10.41 करोड़ रुपये, शनिवार को 13.39 करोड़ रुपये, रविवार को 14.74 करोड़ रुपये, सोमवार को 6.19 करोड़ रुपये और मंगलवार को 6.10 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुका है। कुल मिलाकर देखा जाये, तो फिल्म ने अबतक कुल 50.83 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है।

शुक्रवार को 10 करोड़ रुपयों से शुरुआत के बाद फिल्म की कमाई में इज़ाफा देखने को मिला। फिल्म महज 5 दिनों के भीतर ही 50 करोड़ रूपए कमाने में कामयाब हो चुकी है। अब बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है। हालाँकि ये अनुमान कितने सटीक हैं, यह तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा। बहरहाल फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। अब फिल्म कितनी कमाई करती है, इसपर सभी की नज़रें बनी रहेंगी।

बॉक्स ऑफिस की ताज़ा अपडेट पाने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>