Connect with us

ट्रेंडिंग

गिराई जा सकती है अमिताभ बच्चन के घर की दीवार !

अमिताभ बच्चन के पड़ोसी बिजनेसमैन के वी सत्यमूर्ति के घर की बाउंड्री की दीवार को बीएमसी द्वारा ढहा दिया गया है।

Published

on

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों एक नई समस्या में फंसते नज़र आ रहे हैं। वह समस्या है उनके घर प्रतीक्षा की दीवार। खबरें ये आ रही हैं कि प्रतीक्षा की दीवार पर बीएमसी का बुलडोज़र चल सकता है। खबरों के अनुसार, अमिताभ के पड़ोसी बिजनेसमैन के वी सत्यमूर्ति के घर की बाउंड्री दीवार को ढहा दिया गया है। रोड चौडीकरण परियोजना के तहत यह दीवार गिराई गई है और अब बताया जा रहा है कि अमिताभ का बंगला प्रतीक्षा भी इस परियोजना के चपेट में आ सकता है।

खबरों की माने, तो सत्यमूर्ति और अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी संत दयानेश्वर मार्ग पर स्थित है। इस सड़क को 40 से 50 मीटर चौड़ा किया जा रहा है। ऐसे में सत्यमूर्ति और अमिताभ को नोटिस भी भेजी गई थी। दीवार को न तोडा जाए, इसके लिए केवी सत्यमूर्ति ने हाई कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां उनकी याचिका खारिज़ हो गई। इसी को देखते हुए अब अनुमान लगाये जाने लगे हैं कि अमिताभ के बंगले प्रतीक्षा की दीवार भी गिराई जा सकती है।

इसके इतर अगर अमिताभ बच्चन की बात की जाए, तो फ़िलहाल वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने द्विभाषी फिल्म तेरा यार हूँ मैं से अपना हाथ पीछे खींच लिया है। इसके अलावा भी उनके पास ब्रम्हास्त्र जैसी बड़ी फिल्म है और वह इमरान हाशमी के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं। हालाँकि फिल्मों में तो बिग बी सक्रीय हैं ही, लेकिन घर की समस्या का हल वह कैसे निकालते हैं यह देखने की बात होगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>