Connect with us

ट्रेंडिंग

गए तो थे ऐसे और बाहर आए ऐसे -अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी इस फिल्म में दर्शकों को नज़र आयेगी।

Published

on

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों लखनऊ में फ़िल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में उनका किरदार एक खड़ूस बुड्ढे का है। उनकी बूढ़ी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच इस बूढ़े स्वरूप के वाकये को साझा किया है।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है। इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने अपने इस नए स्वरूप का वर्णन किया है। इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले की एक तस्वीर है और दो तस्वीरें शूटिंग के दौरान की हैं। बिग बी ने मजाकिया अंदाज़ में लिखा, “गए तो थे ऐसे और बाहर आए ऐसे।

बिग बी के इस नए अवतार की उनके प्रशंसक दिल खोल कर तारीफें कर रहे हैं। शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की बात की जाए, तो इसमें बिग बी के साथ पहली बार आयुष्मान खुराना अभिनय करते दर्शकों को नज़र आएंगे। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को दर्शक भी परदे पर देखने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल इस फ़िल्म की शूटिंग ज़ोरों पर चल रही है, इस दौरान की सभी खबरों से हम आपको रूबरू करवाते रहेंगे।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>