Connect with us
Advertisement

फोटो गैलेरी

कान्स: दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अदाओं का जादू!

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और हिना खान के दिलकश अदाओं का जादू कान्स फिल्म फेस्टिवल में बरकरार है।

Published

on

deepika-padukone-cannes-2019
कान्स: दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अदाओं का जादू!

This article is also available in: English (English)

इस वर्ष कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय हसीनाओं का जलवा बरकरार है। प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और हिना खान ने तो अपनी अदाओं से दर्शकों को कायल किया ही है, लेकिन दीपिका पादुकोण ने अपने जलवों का जो जादू बिखेरा है, उसे शब्दों में बयां कर पाना बहुत मुश्किल है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर क्रीम गाउन पहनकर एंट्री कर दर्शकों के दिलों को घायल करने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन भी अपने दिलकश अदाओं से देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

Cannes-17th May,2019. #Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन रेड कार्पेट की तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है। इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका लाइम ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुईं नज़र आ रही हैं। इस ड्रेस में दीपिका ने फोटो शूट करवाया और इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीरें आने के बाद कुछ ही पल में वायरल हो गईं। दीपिका इस अदा में लोगों को खूब भा रही हैं।

View this post on Instagram

#Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Giambattista Valli द्वारा डिजाईन किये गए इस लाइम ग्रीन कलर के खूबसूरत गाउन में दीपिका ने दूसरे दिन रेड कार्पेट पर खूब कहर बरपाया। जिसने भी उन्हें देखा बस देखता रह गया, आँखों की पलकें ठहर गईं। दीपिका के सिर पर बंधी गुलाबी पगड़ी ने उनके इस खुशनुमां अंदाज़ को चार चाँद लगा दिया। दीपिका ने यूँ तो कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी धाकड़ एंट्री से ही सभीको चौका दिया था। उनके चाहने वालों को तो उसी वक़्त यह आभास हो गया था कि दीपिका की अदाओं की बिजली इस बार खूब गिरने वाली है। ऐसा होता हुआ देखा भी जा रहा है। दीपिका के जलवे लाजवाब!

इसी प्रकार की खबरों को पढने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>