Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

कानूनी पचड़े में फंसते नज़र आ रहे हैं, अभिनेता सलमान खान

भारतीय दंड संहिता की धरा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज़ कराई है

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसते नज़र आ रहे हैं। एक पत्रकार ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड पर बीच सड़क पर मारपीट करने, धमकाने और गालीदेने का आरोप लगाया है। पत्रकार का नाम अशोक पांडे बताया जा रहा है। पत्रकार के वकील नीरज गुप्ता ने इस बात की पुस्टि भी की है। उन्होंने मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धरा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज़ कराई है। ख़बरों के जब,कि अब इस केस की सुनावई 12 जुलाई को होगी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्रकार ने वकील से बताया कि घटना के वक्त ही पत्रकार ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज़ कराई थी, लेकिन पुलिस ने सलमान के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की। इसके बाद उन लोगों ने अंधेरी के लोकल कोर्ट में आपराधिक शिकायत याचिका दर्ज़ करवाई है।

दरअसल यह मामला 25 अप्रैल का है जब सलमान खान अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ रात में साईकल से रेस करने निकले थे। उस वक्त अशोक अपने कैमरामैन के साथ कार से जुहू से कांदिवली जा रहे थें। जब उन्होंने सलमान खान को देखा और उनका वीडियो बनाने लगे, तब सलमान की नज़र जैसे ही पत्रकार और कैमरामैन पर पड़ी तो उन्होंने उसका कैमरा छीन लिया और धमकी भी देने लगे।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहे

Advertisement
>