Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

ऐसे कर रही हैं परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन की प्रैक्टिस !

इस बायोपिक का इंतज़ार कर रहे दर्शकों को हम बता दें कि इस वर्ष अक्टूबर माह में साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू होगी।

Published

on

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी कर रही हैं। वह बैडमिंटन कोर्ट पर खूब पसीना बहा रही हैं। प्रैक्टिस की तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्रशंसकों के बीच साझा करती ही रहती हैं। इस बार भी उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनकी कड़ी मेहनत साफ़ नज़र आ रही है।

परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर और एक 16 सेकंड का प्रैक्टिस वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है, जिसमें वह बैडमिंटन कोर्ट में ट्रेनिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में वह तेजी से शॉट मारती नज़र आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा कि साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के लिए तैयार हो रही हूँ। इस वीडियो के अलावा परिणीति ने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह प्रैक्टिस के दौरान थककर कोर्ट पर लेटी हुई नज़र आ रही हैं।

इस बायोपिक का इंतज़ार कर रहे दर्शकों को हम बता दें कि इस वर्ष अक्टूबर माह में साइना की बायोपिक की शूटिंग शुरू होगी। हाल ही में परिणीति ने अपने प्रशंसकों को ट्वीट कर के बताया था कि वह अब भी बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी, तब तक वह इस खेल में थोड़ी बेहतर हो जाएँगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>