Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

सपनों की उड़ान को लब्ज़ों में कुछ यूं बयाँ किए शाहरुख़ खान !

सपने देखने वाले अच्छे होते हैं। लेकिन अगर उन सपनों को कोई दिशा नहीं दी जाती है, तो उनका मतलब कुछ भी नहीं होता है- शाहरुख़ खान

Published

on

SRK has some good news for women

शाहरुख़ खान एक ऐसा नाम जिसनें अपने अभिनय का लोहा मनवा ही दिए हैं । आज पूरी दुनिया में शाहरुख़ खान के अभिनय का डंका बज़ रहा है। शाहरुख़ खान के चहेते भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में फैले हुए हैं।

वैसे शाहरुख़ खान को उनके प्यार से भरे अंदाज़ वाले अभिनय के लिए जाना जाता है। शाहरुख़ की जायदातर फ़िल्में ऐसी हैं, जो लवस्टोरी ही हैं। यही वजह है कि इनको युवा ब्रिगेड अभी भी काफी पसंद करता आ रहा है। ये तो ठहरे अभिनता लेकिन परदे के पीछे रहकर इनकों ऐसा बनाने का काम किसने किया। ऐसा माना जाता है की आज एक तरफ शाहरुख़ खान हैं तो दूसरी तरफ करण जौहर और आदित्य चोपड़ा इनसे कहीं कम नहीं हैं।

 

शाहरुख़ खान ने अपने एक ट्वीट के द्वारा किये गए पोस्ट में कुछ मज़ेदार शब्द दिखी और उन्होंने अपनीं सोंच को शब्दों में बयां करते हुए लिखा “सपने देखने वाले अच्छे होते हैं। लेकिन अगर उन सपनों को कोई दिशा नहीं दी जाती है, तो उनका मतलब कुछ भी नहीं होता है। इन दोनीं ने हर उस सपने को पूरा किया, जो मेरे पास था।” इस पोस्ट में शाहरुख़ खान ने एक तस्वीर साझा किया जिसमें करण जौहर एक तरफ हैं, और दूसरी तरफ आदित्य चोपड़ा और बीच में खुद शाहरुख खान को देखा जा सकता है।

 

इस तरह की ख़बरों के  लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

Advertisement
>