Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

सुपर 30 : काबिल की काबिलियत के बाद अब एक नए अवतार में दिखने को तैयार ऋतिक रोशन

फिल्म ‘सुपर 30’ में एक नए अवतार में दिखेंगे अभिनेता ऋतिक रोशन

Published

on

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का पोस्टर कल, यानीं 2 जून को रिलीज़ कर दिया गया है। इस पोस्टर में ऋतिक रोशनबारिश में भीगते नज़र आ रहे हैं। हम आप को बता दें कि ऋतिक रोशन इस समय चीन में अपनी फिल्मा काबिल को प्रमोट कर रहे हैं। यही नहीं वहां से ऋतिक रोशन कुछ अदभुत तरह की तस्वीरों और वीडियो को अपने ट्वीटर अकॉउंट पर साझा कर रहे हैं। उनके ट्वीटर हैंडल से साझा की गई तस्वीरों और वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

हाल ही में ऋतिक ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म सुपर 30 का पोस्टर साझा किया था।अब ऋतिक रोशन ने चीन से हाल ही में कुछ तस्वीर और वीडियो साझा किया है, जसमें वे अपने चाहनेवालों के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

 

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल भारत में अपना जौहर दिखा चुकी हैं। इस फिल्म के लोगों ने खूब पसंद भी किया है। ऐसा माना जा रहा है, कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इसी वर्ष 12 जुलाई को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। इस फिल्मा में ऋतिक रोशन के अलावा पंकज त्रिपाठी, नंदिता सिंह, अमित साध और जॉनी लीवर को देखा जा सकता है।

 

ख़बरों के मुताबिक यह फिल्म जनवरी 2019 में ही रिलीज़ की जानीं थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विकाश बहल के ऊपर लगे ‘मीटू’ और यौन शोषण के आरोप लगने पर उनको फिल्म से हटा दिया गया था। यही वजह थी, की फिल्म का काम कुछ दिनों तक रोक दिया गया था।

>