Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

“द लायन किंग” के हिंदी वर्ज़न में सुनाई देगी इन सितारों की आवाज़

“द लायन किंग” इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

the-lion-king-shah-rukh-khan-aryan-khan

फिल्म द लायन किंग का पूरी दुनिया बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। भारत में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता दर्शकों में साफ़ देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर यह फिल्म लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में खबरें आईं थीं कि इस फिल्म के हिंदी वर्ज़न में शाहरुख़ खान और उनके बड़े बेटे आर्यन खान अपनी आवाज़ देंगे। हमें मिली जानकारी के अनुसार अब इस फिल्म में और भी दिग्गज सितारें अपनी आवाज़ देंगे।

द लायन किंग के हिंदी वर्ज़न में शाहरुख़ खान और आर्यन खान फिल्म के किरदार मुफासा और सिंबा को अपनी आवाज़ देंगे। इनके अलावा आशीष विद्यार्थी (स्कार), श्रेयस तलपड़े (टिमॉन), असरानी (जाजू) और संजय मिश्रा (पुंबा) के किरदार को अपनी आवाज़ देंगे। फिल्म के हिंदी वर्ज़न में इन दिग्गज सितारों की आवाज़ वाकई सिनेमा घरों में कमाल करने वाली है।

हम आपको बता दें कि द लायन किंग इस वर्ष 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओँ में रिलीज़ किया जायेगा। बहरहाल फिल्म का क्रेज़ चारों तरफ बना हुआ है। अंग्रेजी के अलावा भारत में फिल्म के हिंदी वर्ज़न के भी हिट जाने के आसार लगाए जा रहे हैं। अब देखना ये है कि इन दिग्गज़ सितारों की आवाज़ में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>