Connect with us

फोटो गैलेरी

कान्स फिल्म फेस्टिवल: हिना खान के इस अदा पर कायल हुए दर्शक

कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन हिना खान ने सिल्वर शिमरी गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर कहर बरपाया था।

Published at

on

हिना खान / इंस्टाग्राम तस्वीर

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों बॉलीवुड हसीनाएं अपना जलवा खूब बिखेर रही हैं। चाहे दीपिका पादुकोण हो, प्रियंका चोपड़ा हो या फिर कंगना रनौत, हर किसी ने अपनी अदाओं के जादू से फेस्टिवल में चार चाँद लगा दिए हैं। हालाँकि इन सभी के बीच टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने दिलकश लुक से सभी का दिल जीता है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन भी हिना खान एक अलग लुक में नज़र आईं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हिना ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

View this post on Instagram

Believe in your dreams @festivaldecannes .

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इन तस्वीरों में एक बार फिर हिना कहर बरपाती नज़र आ रही हैं। इस नए लुक में हिना ने एक लैवेंडर कलर का गाउन पहना हुआ है। हिना के इस ड्रेस में चैकर्ड डिटेलिंग की गई है। उन्होंने इस मैक्सी ड्रेस पर एक काले रंग का बेल्ट भी बांधा हुआ है। हिना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन इसी लुक को कैरी किया है। हिना के इस नए लुक को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। इस ड्रेस में हिना बेहद खुबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

Day 3 @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन अपने दिलकश लुक से सभी को चौंका दिया था। सिल्वर शिमरी गाउन पहनकर हिना ने रेड कार्पेट पर कहर बरपाया था। हम आपको बता दें कि हिना खान इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म लाइंस का डेब्यू करेंगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading
Loading...

फोटो गैलेरी

पिंक लुक में सोशल मीडिया पर छाईं डायना पेंटी

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर हुए इंडियन क्रिकेट हीरोज़ के इवेंट पर अपने पिंक लुक से डायना ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

Published at

on

photo: dianapenty instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी इन दिनों अपनी अदाओं का जलवा खूब बिखेर रही हैं। पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी दिलकश अदाओं से उन्होंने देखने वालों को मंत्रमुग्ध किया और अब विश्वकप 2019 के आगाज़ के मौके पर लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर हुए इंडियन क्रिकेट हीरोज़ के इवेंट पर भी अपने पिंक लुक से डायना ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

इंडियन क्रिकेट हीरोज़ इवेंट के रेड कार्पेट पर डायना पिंक ड्रेस में नज़र आईं। इस ड्रेस में वह पूरी तरह गुलाबी कलर में ढ़ल चुकी थीं। जिसने भी उन्हें इस पिंक अवतार में देखा, वह बस देखता रह गया। उनपर पिंक कलर खूब खिलता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से रेड कार्पेट की इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों को देखने के बाद उनके प्रशंसक भी उनके इस खूबसूरत रूप की खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

वर्ष 2012 में परदे पर आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म कॉकटेल से लोकचर्चित हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी हैप्पी भाग जायेगी, लखनऊ सेंट्रल और परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण जैसी फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इंडियन क्रिकेट हीरोज़ के इवेंट में डायना के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। हम आपको बता दें कि क्रिकेट विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम ने अपनी कमर कस ली है। अब देखना ये है कि भारतीय टीम अपनी इस जंग-ए-क्रिकेट को किस प्रकार लड़ती है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

फोटो गैलेरी

कपिल देव ने रणवीर सिंह को पढ़ाया क्रिकेट का पाठ

यह फिल्म भारतीय टीम के 1983 क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है, जो कि अगले वर्ष 10 अप्रैल को परदे पर दस्तक देगी।

Published at

on

photo: ranveersingh instagram

बॉलीवुड के ‘गली बॉय’ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 83 को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अक्सर वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच साझा करते ही रहते हैं। फ़िलहाल वह कपिल देव से क्रिकेट की बारीकियों का अध्ययन कर रहे हैं। रणवीर ने कपिल देव के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बार कपिल देव के साथ समय व्यतीत करते हुए की कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है। इन तस्वीरों में वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और 1983 क्रिकेट विश्वकप के हीरो कपिल देव से प्रशिक्षण ले रहे हैं। मैदान में वह उनसे गेंदबाजी और बल्लेबाजी के गुण तो ले ही चुके हैं, लेकिन अब वह उनके किरदार को खुदमें ढ़ालने की कोशिश कर रहे हैं। रणवीर इस फिल्म के लिए अपनी कोशिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए वह कपिल देव की भूमिका को परदे पर निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म घोषणा के बाद से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म भारतीय टीम के 1983 क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है, इसलिए इस पर न केवल फिल्म जगत की नज़रें हैं, बल्की क्रिकेट जगत भी इस फिल्म पर निगाहें बनाये हुए है। बहरहाल इस फिल्म का क्रेज़ अभी से लोगों में साफ़ देखा जा सकता है। यह फिल्म अगले वर्ष 10 अप्रैल को परदे पर दस्तक देगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

फोटो गैलेरी

देशी अंदाज़ में सोशल मीडिया पर छाईं मोनालिसा

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह अपनी कातिलाना अदाओं से खूब कहर बरपा रही हैं।

Published at

on

photo credit/ aslimonalisa/ instagram

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वाले खूब हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी मोनालिसा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है।

photo credit/ aslimonalisa /instagram

इन तस्वीरों में मोनालिसा अपनी कातिलाना अदाओं से खूब कहर बरपा रही हैं। सफ़ेद कलर की टी-शर्ट और लाल कलर की शॉर्ट पैंट में मोनालिसा बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही हैं। इस तस्वीर पर उनके प्रशंसक टूट पड़े हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को अपने प्रशंसकों के बीच साझा करते हुए मोनालिसा ने लिखा, “अगर आप खुश रहना चाहते हैं, तो खुश रहें।”

photo credit/ aslimonalisa/ instagram

अपनी फिल्मों में भी मोनालिसा अपने हुश्न के जलवे खूब बिखेरती हैं। पिछली बार वह फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 में नज़र आई थीं। इसके अलावा वह टीवी धारावाहिक में भी अभिनय करती रही हैं। धारावाहिक नज़र में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ी है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading
Advertisement

Trending

>