Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

प्यार,विश्वास और उम्मीद पर आधारित है, प्रीतम और अरिजीत सिंह का नया गाना ‘ शायद

इस गाने का नया संस्करण प्यार ,विश्वास और उम्मीद पर आधारित है और खासतौर पर इस गाने के जरिए हमारे कार्यवाहकों को सलामी दी गई है।

Published

on

सोनी म्यूज़िक इंडिया ने म्यूज़िक मेस्ट्रो प्रीतम और अरिजीत सिंह के साथ मिलकर  लव आज कल (२०२०) के बहुचर्चित गीत “शायद” के नए संस्कण को क्रिएट किया। इस गाने का नया संस्करण प्यार ,विश्वास और उम्मीद पर आधारित है और खासतौर पर इस गाने के जरिए हमारे कार्यवाहकों को सलामी दी गई है।

इस समय पूरी दुनिया कोरॉना जैसी महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, और खुद को सकारात्मक  रख रहे है साथ ही हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर के कड़ी मेहनत की सराहना भी कर रही हैं जो बेहद महत्वपूर्ण है। ये वॉरियर निःस्वार्थ भाव से केवल हमें सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे हैं,। हम सुरक्षित रह सकें  यह सुनिश्चित करने के लिए वे अपने घरों से बाहर हैं  ।

सूत्रों का मानना है कि ” संगीतकार प्रीतम द्वारा कंपोज इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, इस गाने को लॉक डॉउन के दौरान बनाया और शूट किया गया है, हालाकि इस गाने का ओरिजनल वर्ज़न आज भी टॉप पर है और नया वर्ज़न निर्माताओं के लिए बेहद खास है।

म्यूज़िक मेस्ट्रो प्रीतम का मानना है कि ” शायद आज कल यह गाना बहुत ही खास है यह हमारे सभी फ्रंटलाइन वॉरियर को एक श्रद्धांजलि है जो हमारे देश की निःस्वार्थ सेवा कर रहे हैं। यह गाना इस समय ज़रूरी है और  उम्मीद करते हैं कि इस गाने के जरिए हम लोगो में प्यार और विश्वास को उजागर कर पाएंगे। यह समय भी बीत जाएगा।

यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है!

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>