Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

गुरु गोविन्द सिंह जी की जयंती पर अक्षय की ‘केसरी’

Published

on

This article is also available in: English (English)

हिंदी फिल्म जगत के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार अपने अलग-अलग अवतारों के लिए जाने जाते हैं। कभी राउडी तो कभी सैनिक के लिवाज़ में नज़र आते हैं । इन दिनों अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ में व्यस्त हैं । अक्षय कुमार विगत वर्षों से अपने अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग किरदार के लिए जाने जाते हैं ।

‘केसरी’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। ऐक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया है । 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही इस फिल्म के पोस्टर को अक्षय को चाहनें वालों नें क्या खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी 2019 को रिलीज होनें जा रहा है। रिलीजिंग की यह  तारीख फिल्म के लिए काफी खाश माना जा रहा है क्यों कि 05 जनवरी 1666 को गुरु गोविन्द की जयंत्री मनाई जा रही है।

फिल्म की कहनीं :
यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी। सारागढ़ी की लड़ाई की वर्षगांठ को मनाने के लिए पिछले कुछ दिन पहले अक्षय ने इंस्टाग्राम पर भी इसके पोस्टर को रिलीज किया था।

इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलतर प्रड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसकें डायरेक्टर अनुराग सिंह हैं। इससे पहले अक्षय ने अपने एक ट्विट में कहा की मैं प्रति वर्ष आप लोगों के समक्ष एक नयी फिल्म के साथ वापस आता हूं । वैसे भी यह सल्य है की अक्षय कुमार प्रति वर्ष एक नये किरदार में हमें देखनें को मिलते हैं और लोग भी इनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्त्साहित रहते हैं अब यह देखना होगा की फिल्म केसरी किसको कितना भाती है  ।

Advertisement
>