Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

खादी कुर्ता के साथ मोदी लुक में खूब भा रहे विवेक ओबरॉय

Published

on

भारतीय सिनेमा का यह एक नया दौर है जहाँ पर बायोपिक फिल्मों का मानों चलन सा चल गया हो आज फिल्म निर्माता बायोपिक फिल्मों पर ज्यादा ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं।आज के दौर में ऐसी फिल्मों को लेकर लोगों में काफी उत्त्सुकता देखनें को मिलती है।  एक तरफ एक फिल्म पर्दे पर आई नहीं की वो विवादों  के घेरे में अटक जाती है। भारतीय सिनेमा के बॉलीवुड में 2019 के शुरूआती दौर में कुछ ऐसा ही देखा गया है। लोकतंत्र में कुछ ऐसी ही राजनितिक फिल्मों की हलचल देखने को मिल रही है। पहले “ठाकरे” फिर “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” एक तरफ जहाँ बालासाहब ठाकरे तो दूसरी तरफ पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का फ़िल्मी दौर ख़त्म नहीं हुआ वहीँ  फिल्मों के ज़रिये नेताओं को जिंदा करने का एक और नया किरदार सामनें आ गया है।  यह किरदार कोई और नहीं बल्कि तत्कालीन प्रधानमंत्री आदर्णीय नरेन्द्र मोदी पर आधारित है।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के मुख्य किरदार विवेक ओबरॉय हैं। पोस्टर और सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में  विवेक ओबरॉय हूबहू  प्रधानमंत्री मोदी की तरह दिख रहे हैं।  जिसमें मोदी के बाल और दाढ़ी को उन्ही के किरदार में फिल्माया गया है। पोस्टर में फिल्म की टैग लाइन “देशभक्ति ही मेरी शक्ति है” दिया गया है। फिल्म का पोस्टर भारत के कई भाषाओं में दिया गया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म का पोस्टर देश के लगभग 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। पोस्टर में विवेक खादी कुर्ता के साथ मोदी लुक में नज़र आ रहे हैं । सूत्रों की मानें तो  इस फिल्म पर काम लगभग दो वर्षो से चल रहा है। अंततः इस फिल्म का पोस्टर लोगों के समक्ष आ गया है।  यह पोस्टर द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर के ट्रेलर के बाद संज्ञान  में आया है।

ऐसी राजनीतिक फ़िल्में जिस तरह से लोगों के सामनें देखने को मिल रही हैं। इसका क्या नजरिया है कोई नहीं जानता पर जिस तरह से पहले ठाकरे फिर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आ रही है। इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां काफी जागरूकता दिखाने का काम कर रही हैं।

Advertisement
>