Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड के चमचा कल्चर से त्रस्त आ चुके हैं शत्रुध्न सिन्हा ?

लोकसभा चुनाव को लेकर फिल्मीं कलाकारों पर खूब बरसे शत्रुध्न सिन्हा

Published

on

Shatrughan Sinha

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड में खामोशी से न रहने वाले मिस्टर ‘खामोशा’ शत्रुध्न सिन्हा भारतीय जनता पार्टी से निकले जाने पर भी खामोश नहीं दिख रहे हैं। आये दिन शत्रुध्न सिन्हा शुर्खीयों में बने रहते हैं मानों कि उन्हें ऐसा करना काफी पसंद है। अपनी बेबाकी के लिए जानें जाने वाले शत्रु आज वास्तव में कुछ लोगों के शत्रू बन चुके हैं। हम आप को अवगत करा रहे हैं कि अभी भारत के लोकसभा चुनाव का माहौल खूब ज़ोरों से चल रहा है, सभी दल अपने चुनावी पत्ते फेकने में लगे हुए हैं, किसका पत्ता कितना सटीक बैठता है अब तो आनेवाला समय ही बतायेगा।

दरअसल एक प्रतिष्ठित मिडिया हाउस से बात करते हुए शत्रुध्न सिन्हा नेताओं के साथ अभिनेताओं पर भी अपनी नाराज़गी दिखाते नज़र आये। अपनी बेताबी और बेखौफ अंदाज़ा वाले शत्रुध्न सिन्हा ने बात करते हुये कहा कि “मैं बड़े आदर पूर्वक कहना चाहता हूँ कि फिल्म इंडस्ट्री में चमचा कल्चर फैला हुआ है, यहाँ तक कि जूनियर आर्टिस्ट मोदी, मोदी, मोदी …कर के चिल्लाते रहते हैं। यही नहीं शत्रु नें नसीहत देते हुए कहा कि जिसकी सरकार जिसकी उसी कि बोलो हमें क्या लेना-देना किसी से सभी, बड़े-बड़े बिजनेस मैंन और बड़े- बड़े कलाकार यही करते हैं “

 

हम आप को बताना चाहते हैं कि शत्रुध्न सिन्हा, बिहार के पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार के रूप मे पहले भी चुनाव लड़ चुके है, अब बीजेपी ने इनके तीखे वार को न सहते हुए पार्टी से बाहरका रास्ता दिखा दिया है। ऐसा माना जा सकता हैं कि इससे शत्रु को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है क्यों कि शत्रु अब कांग्रेस पार्टी में सामिल हो चुके हैं। इससे यह अटकलें लगाई जा रही है कि वे वहीँ से चुनाव लड़ सकते हैं।

Advertisement
>