Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

आलोक नाथ संग अजय देवगन के काम करने पर भड़की तनुश्री दत्ता

अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में आलोक नाथ उनके पिता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

Published

on

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दे दे प्यार दे को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में आलोक नाथ भी नज़र आने वाले हैं, वह फिल्म में अजय के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। आलोक नाथ पिछले कुछ समय से ‘#मी टू’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे। उनपर यौन शोषण के आरोप लगे थे। इसी बाबत पर अब तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन और फिल्म के निर्माताओं पर निशाना साधा है।

तनुश्री दत्ता ने कहा, “सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ़ करने वालों और पाखंडियों से भरा पड़ा है। आलोक नाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोक नाथ के सीन्स को दोबारा शूट किया जा सकता था। लेकिन उन्होंने ‘रेपिस्ट’ आलोक नाथ को फिल्म का हिस्सा बनाया।” तनुश्री के अनुसार, इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर आने से पहले किसी को पता नहीं था कि आलोक नाथ इस फिल्म का हिस्सा हैं। इससे पहले भी अजय देवगन और फिल्म कर्ता उनके सीन्स को बदल सकते थे, उन्हें फिर से री-शूट कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

हम आपको बता दें कि ‘#मी टू’ के तहत राइटर विनता नंदा ने पिछले साल आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। उनपर केस भी दर्ज हुआ, लेकिन इस वर्ष जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी। तनुश्री के विवादित बयान के बाद फ़िलहाल अबतक अजय देवगन या फिल्म कर्ताओं की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। जैसे ही इसपर कोई खबर सामने आती है, उसे हम आपके सामने लाने में तनिक भी देर नहीं लगायेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>