Connect with us

संगीत

सच्चे इश्क़ की झलकियों से सुसज्जित कलंक फिल्म का पहला गीत “घर मोरे परदेसिया”

Published at

on

kalank song ghar more pardesiya alia bhatt madhuri dixit mesmerise

This article is also available in: English (English)

श्रेया घोषाल और वैशाली माडे की आवाज में फिल्म कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज़ हो चुका है। रिलीज़ होते ही महज कुछ ही पलों में इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। बीते दिनों फिल्मकारों ने इस गीत का एक टीजर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया था, जिसके बाद से इस गीत को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे। धर्मा प्रोडक्शन ने आज इस गाने को सोशल मीडिया पर लॉन्च कर लोगों की बेसब्री खत्म की। इस गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट की शानदार जुगलबंदी देखने को मिली। हालाँकि कुछ ऐसी भी चीजें रहीं, जो लोगों को पसंद नहीं आई।

इस गीत में जफ़र और रूप के सच्चे इश्क़ की झलकियों को पिरोने की कोशिश की गई है। जफ़र और रूप के किरदार में वरुण धवन और आलिया भट्ट कहर बरपा रहे हैं। जफ़र के आने की ख़ुशी में रूप झूम-झूम कर नाच-गा कर अपने दिल का हाल बयां कर रही हैं। वरुण और आलिया के अलावा इस गीत में लोग माधुरी के डांस को लेकर भी खासा उत्साहित थे, लेकिन अंतत: निराशा हाथ लगी। इस गीत में माधुरी केवल गाने के बोल दोहराती नज़र आईं, डांस से उनका दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं था। इस बात पर दर्शक भी नाराज़ दिखाई दिए, कुछ लोगों ने अपनी नाराज़गी जाहिर भी की। लोगों ने सोशल मीडिया पर यह गीत देखने के बाद साफ कहा कि वह माधुरी दीक्षित का डांस देखने आये थे, लेकिन ऐसा कुछ देखने को मिला नहीं।

दूसरी ओर अगर इस गीत की बात की जाए, तो इसे कम्पोज प्रीतम ने किया है और इस गाने को कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा ने किया है। श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने अपनी सुरीली आवाज से इस गीत को और भी खूबसूरत बना दिया है। गाना काफी सुना जा रहा है और फिल्म के बाकी गानों के लिए भी दर्शक उत्साहित नज़र आ रहे हैं। फिल्म के गीतों से जुड़ी खबरों के लिए सिनेब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

ट्रेंडिंग

जॉन अब्राहम की फिल्म “बाटला हाउस” का गाना ‘रुला दिया’ रिलीज़

जॉन अब्राहम की फिल्म “बाटला हाउस” 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

mrunal-thakur-john-abraham-batla-house

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड के ‘रोमियो’ जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी बाटला हाउस ट्रेजेडी की सच्ची घटना पर आधारित है। जिसे परदे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म बाटला हाउस भले ही 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी, लेकिन फिल्म के गाने एक के बाद एक दर्शकों के सामने आ रहे हैं। अंकित तिवारी की आवाज़ में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

कुछ दिन पहले ही जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का पहला गाना ओ साकी साकी रिलीज़ किया गया था, जो कि एक आइटम सॉन्ग था, जिसमें नोरा फ़तेही के ठुमकों ने दर्शकों को दीवाना बनाया था। अब बाटला हाउस का दूसरा गाना भी दर्शकों के बीच आ चुका है। अंकित तिवारी और ध्वनि भानुशाली की आवाज़ से सुसज्जित गीत रुला दिया सीधे दिल को छूता है। इस गीत के बोल प्रिंस पांडेय ने लिखे हैं और इसे अंकित तिवारी ने म्यूजिक दिया है।

हम सभी को शायद इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि देश के लिए जीने-मरने वाले सिपाही की भी एक ज़िन्दगी होती है, जो कि हम जैसी नहीं होती। एक ओर देश और दूसरी ओर पारिवारिक जीवन को एक साथ संभालना और अपनों की रक्षा करने की जिम्मेदारी सैनिकों के कन्धों पर होती है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक इंवेस्टिगेटिंग पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे। इस गाने में एक पुलिसवाले की काम के प्रति तत्परता को दिखाया गया है, जिसके चलते उसके निजी जीवन में भी कितने ही उतार-चढाव आते हैं, लेकिन उसके चेहरे पर सिकन तक नहीं आती। वह इन सभी परेशानियों को दरकिनार कर अपने ड्यूटी पर जाते हैं और गोलियां भी खाते हैं। इस गाने में जॉन और मृणाल ठाकुर की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद के इन्वेस्टीगेशन को इस फ़िल्म में दिखाया गया है। बाटला हाउस में जॉन, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जबरदस्त डायलॉग्स से सुसज्जित फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर जॉन का दमदार अभिनय नज़र आया था। पुलिस अफसर के किरदार में जॉन ने जिस प्रकार से खुद को ढाला है वह काबिले तारीफ है। बहरहाल इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, फिल्म के परदे पर आने के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर फिल्म कितनी दिलचस्प और दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेंडिंग

साइको सैयां: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म “साहो” का पहला गाना रिलीज़

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म “साहो” 15 अगस्त 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

साउथ सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के पहले गाने साइको सैयां का दर्शक पिछले कुछ दिनों से बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। अब आखिरकार उनका यह इंतज़ार खत्म हो चुका है। फिल्म का पहला गाना दर्शकों के बीच आते ही छा चुका है। गाने में प्रभास और श्रद्धा कपूर का अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

हाल ही में साइको सैयां का टीज़र दर्शकों के बीच आया था, जिसके बाद इस गाने को लेकर काफी चर्चाएं थीं। साइको सैयां की बात की जाए, तो इस गाने में प्रभास और श्रद्धा का अंदाज़ बेहद दमदार नज़र आ रहा है। प्रभास और श्रद्धा इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। गाने में प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री शानदार है। यह बात तो फिल्म के टीज़र में भी देखने को मिली थी।

ध्वनि भानुशाली की आवाज़ से सुसज्जित इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज़ किया गया है। तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किये गए इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस बात का पता तो, इस गाने को देखने वालों की संख्यायों को देखकर ही लगाया जा सकता है। हम आपको बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 15 अगस्त 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेंडिंग

झूठा कहीं का: ऋषि कपूर की फिल्म का पहला गाना “सैटरडे नाईट” रिलीज़

ऋषि कपूर की फिल्म “झूठा कहीं का” 19 जुलाई 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग जीतने के बाद स्वदेश वापसी की तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि ऋषि कपूर की वापसी से पहले दर्शकों को सिनेमा घरों में उनकी फिल्म झूठा कहीं का देखने को मिलेगी। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म का पहला गाना सैटरडे नाईट भी दर्शकों के बीच आ चुका है।

नीरज श्रीधर और ज्योतिका टंगरी की आवाज़ में गाया गया यह एक जबरदस्त पार्टी सॉंग है। इस गाने को अमजद नदीम और आमिर ने कम्पोज़ किया है, जबकि इस गाने के लिरिक्स अमजद नदीम ने लिखे हैं। इस गाने में सनी सिंह और ओमकार कपूर का डांस काफी शानदार है। इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार से हैं, “सैटरडे नाईट मैं अपने आप की नहीं सुनता, आप की क्या किसी के बाप की नहीं सुनता।” एक लम्बे समय के बाद कोई ऐसा पार्टी सॉंग दर्शकों के सामने आया है, शायद यही कारण है कि इस गाने को खूब सुना जा रहा है।

इस फिल्म की बात की जाए, तो हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था। ट्रेलर को देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। एक लम्बे समय के बाद ऋषि कपूर भी इस फिल्म से परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 19 जुलाई 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है। अब देखने वाली बात यह होगी कि ऋषि कपूर के अभिनय को इस फिल्म में दर्शक कितना पसंद करते हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>