Connect with us

भोजपुरी सिनेमा

राजनीतिक महाभारत में चलेगा रवि किशन का चक्र

राजनीतिक गलियारों में बीजेपी की तरफ से यह सूचना आ रही है कि रवि किशन 23 अप्रैल को लगभग सुबह 8 बजे गोरखनाथ मंदिर में गोरखनाथ बाबा का दर्शन करके पर्चा दाखिल करने जायेंगे।

Published at

on

भोजपुरी के महानायक रवि किशन फिल्मों में तो सक्रिय हैं ही, लेकिन अब राजनीति में भी उनकी सक्रियता क्या खूब नज़र आ रही है। रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, वहीँ राजनीतिक गलियारों में बीजेपी की तरफ से यह सूचना आ रही है कि रवि किशन 23 अप्रैल को लगभग सुबह 8 बजे गोरखनाथ मंदिर में गोरखनाथ बाबा का दर्शन करके पर्चा दाखिल करने जायेंगे। अब यहाँ पर राज्य के मुखिया योगी आदित्य नाथ के आने की संभावनाओं की खबरें भी काफी जोरो से चल रही है।

हम आप को बता दें कि भारत में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले और दूसरे चरण की वोटिंग खत्म हो चुकी है, अब तीसरे चरण का चुनाव प्रचार चल रहा है। इस बार के चुनाव में हिंदी फिल्म जगत से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत का तड़का क्या खूब नज़र आ रहा है। एक तरफ जहाँ शत्रुघ्न सिन्हा, हेमा मालिनी, जया प्रदा, उर्मिला मातोंडकर जैसे हिंदी फिल्म जगत के सितारे दिख रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म जगत से रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव जैसे सितारों का तड़का क्या खूब नज़र आ रहा है। यह माना जा रहा है कि इस बार का चुनाव काफी रोचक होने वाला है।

अब जिस तरह से इस चुनाव में विभिन्न राजनीतिक दल अपने पार्टी में नेताओं को शामिल कर रहे हैं, अब देखने की बात यह होगी कि इस बार कौन सा दल किस तरह से अपना राजनीतिक हथकंडा चलाकर चुनाव में अपनी जीत दर्ज कर सकते हैं। यह माना जा सकता है कि रवि किशन चुनावी मैदान में पहली बार खुद को समर्पित करते नज़र आ रहे हैं। देखने की बात यह है कि बीजेपी का यह राजनीतिक स्टंट उसके और खुद रवि किशन के लिए कितना काम आता है।

Continue Reading
Loading...

भोजपुरी सिनेमा

दिनेश लाल यादव की कोशिश को आम्रपाली दुबे का सलाम

युवा नेता दिनेश लाल यादव ने आज़मगढ़ लोकसभा से 3,61,704 वोट प्राप्त किए।

Published at

on

photo credit : aamrapali1101/ instagram

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महारथी दिनेश लाल यादव को भले ही लोकसभा चुनाव 2019 में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उनकी कोशिश की खूब सराहना की जा रही है। आजमगढ़ में वह अपने प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय प्रमुख अखिलेश यादव से ढ़ाई लाख से अधिक मतों से हार गए। लेकिन 3,61,704 मत उनके पलड़े में भी आये। दिनेश लाल यादव की इस सराहनीय कोशिश की भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे ने भी तारीफ़ की है।

आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट कर दिनेश लाल यादव को बधाई दी। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “मेरे सबसे पसंदीदा व्यक्ति दिनेश लाल यादव को उनकी शानदार कोशिश के लिए बधाई। उन्होंने इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत कर बहुत सारे दिलों को जीता है। भोजपुरी फिल्मों के सरताज और अब भाजपा के धुरंधर युवा नेता दिनेश लाल यादव ने आज़मगढ़ लोकसभा से 3,61,704 वोट प्राप्त किए, जो कि पिछले बार के विजयी प्रत्याशी से ज्यादा रहे। राजनीति के मैदान में दिनेश जी के इस प्रभावशाली शुरुआत को सलाम…आपकी और आपकी पूरी टीम की मेहनत का जवाब नहीं।”

View this post on Instagram

Congratulations to my most favourite man @dineshlalyadav for trying his best, you have won many many hearts in just the beginning of this beautiful journey 😍😘👍🏻 भोजपुरी फिल्मों के सरताज और अब भाजपा के धुरंधर युवा नेता #दिनेश_लाल_यादव" ने आज़मगढ़ लोकसभा से 3,61,704 वोट प्राप्त किए जो कि पिछले बार के विजयी प्रत्याशी से ज्यादा रहे👍🏻राजनीति के मैदान में दिनेश जी के इस प्रभावशाली शुरुआत को सलाम…👍👍आपकी और आपकी पूरी टीम की मेहनत का जवाब नहीं 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का गढ़ कहे जाने वाले क्षेत्र आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव के दमदार प्रदर्शन के बाद उनकी खूब सराहना हो रही है। आम्रपाली की बात की जाये, तो दिनेश के साथ उनकी जोड़ी फिल्मों में काफी सराही गई है। बहरहाल अब नतीजे आ गए हैं और इसमें किसी की जीत और किसी की हार तो होनी ही थी।

भोजपुरी की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

Continue Reading

भोजपुरी सिनेमा

खेशारी लाल यादव और काजल राघवानी के डांस के दीवाने हुए दर्शक

यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह गाना

Published at

on

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के लाखों चहेते भारत के हिंदी भाषी क्षेत्र में हैं। यही वजह है कि इनके किसी भी कार्य को खूब पसाद किया जाता है। इन दिनों इन दोनों सुपरस्टार को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इन दोनों की जुगलबंदी वाला एक गाना इनके चेहेतों के द्वारा खूब पसंद किया गया है। यह गाना उनकी फिल्म मुकद्दर का है जिसमें इन दोनों की दिलकश अदाओं को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गानें की लोकप्रियता का आकलन इससे लगाया जा सकता है कि जिस तरह से इसे यूट्यूब पर देखा है। अभी तक इस गाने को अभी तक 1 करोड़ 67 लाख लोगों ने देख लिया है। और अभी लोगों के देखने का सिलसिला निरन्तर जारी है। इस वीडियो में दोनों का खूब धाकड़ देखा जा रहा है, और ऐसा लगता है, कि इस जुगलबंदी नें लोगों को अपना ख्याल कर लिया है। इनकी लोकप्रियता का जादू वैसे भी खूब है। इनके चाहने वाले इनके गाने और फिल्मों को काफी चाव से पसंद करते हैं।

 

ऐसा माना जाता है कि इन दोनों की भोजपुरी फिल्मों में जुगलबंदी सर चढ़ कर बोल रही है। इन दोनों ने अभी तक भोजपुरी की बहुत सी फिल्मों में एक साथ अपना जौहर दिखाया है। फिल्मीं जनकों का यह मानना हा कि इन दोनों नें भोजपुरी फिल्म संघर्ष में एक साथ काम करते देखे गए थे।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

Continue Reading

भोजपुरी सिनेमा

पत्थर के सनम पोस्टर: दूल्हे के अवतार में छाए अरविंद अकेला ‘कल्लू’

आदित्य कुमार झा के द्वारा निर्मित की जा रही इस फिल्म की कहानी पारिवारिक बताई जा रही है।

Published at

on

अरविंद अकेला कल्लू / इंस्टाग्राम तस्वीर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और गायक अरविंद अकेला ‘कल्लू’ की आगामी फिल्म पत्थर के सनम का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इस पोस्टर में कल्लू दुल्हे के अवतार में नज़र आ रहे हैं। कल्लू के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह भी दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं।

आदित्य कुमार झा के द्वारा निर्मित की जा रही इस फिल्म की कहानी पारिवारिक बताई जा रही है। लेकिन पोस्टर में कल्लू और यामिनी के दूल्हा-दुल्हन के अवतार को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि कहीं-न-कहीं यह फिल्म शादी के इर्द-गिर्द ही घूमती नज़र आएगी। बहरहाल फिल्म के पोस्टर में ट्रेलर की तारीख भी बताई गई है। फिल्म पत्थर के सनम का ट्रेलर 18 मई को रिलीज़ किया जाएगा।

हम आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक नीरज रणधीर ने किया है। अभिनेता अरविंद अकेला की बात की जाये, तो उनके पास फ़िलहाल इस फिल्म के अलावा भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। पत्थर के सनम फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब चल रही है। अब ट्रेलर का इंतज़ार है और उसके बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर ये फिल्म कितनी दमदार होगी।

भोजपुरी की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

Continue Reading
Advertisement

Trending

>