Connect with us

भोजपुरी सिनेमा

राजनीतिक महाभारत में चलेगा रवि किशन का चक्र

राजनीतिक गलियारों में बीजेपी की तरफ से यह सूचना आ रही है कि रवि किशन 23 अप्रैल को लगभग सुबह 8 बजे गोरखनाथ मंदिर में गोरखनाथ बाबा का दर्शन करके पर्चा दाखिल करने जायेंगे।

Published at

on

भोजपुरी के महानायक रवि किशन फिल्मों में तो सक्रिय हैं ही, लेकिन अब राजनीति में भी उनकी सक्रियता क्या खूब नज़र आ रही है। रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, वहीँ राजनीतिक गलियारों में बीजेपी की तरफ से यह सूचना आ रही है कि रवि किशन 23 अप्रैल को लगभग सुबह 8 बजे गोरखनाथ मंदिर में गोरखनाथ बाबा का दर्शन करके पर्चा दाखिल करने जायेंगे। अब यहाँ पर राज्य के मुखिया योगी आदित्य नाथ के आने की संभावनाओं की खबरें भी काफी जोरो से चल रही है।

हम आप को बता दें कि भारत में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले और दूसरे चरण की वोटिंग खत्म हो चुकी है, अब तीसरे चरण का चुनाव प्रचार चल रहा है। इस बार के चुनाव में हिंदी फिल्म जगत से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत का तड़का क्या खूब नज़र आ रहा है। एक तरफ जहाँ शत्रुघ्न सिन्हा, हेमा मालिनी, जया प्रदा, उर्मिला मातोंडकर जैसे हिंदी फिल्म जगत के सितारे दिख रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म जगत से रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव जैसे सितारों का तड़का क्या खूब नज़र आ रहा है। यह माना जा रहा है कि इस बार का चुनाव काफी रोचक होने वाला है।

अब जिस तरह से इस चुनाव में विभिन्न राजनीतिक दल अपने पार्टी में नेताओं को शामिल कर रहे हैं, अब देखने की बात यह होगी कि इस बार कौन सा दल किस तरह से अपना राजनीतिक हथकंडा चलाकर चुनाव में अपनी जीत दर्ज कर सकते हैं। यह माना जा सकता है कि रवि किशन चुनावी मैदान में पहली बार खुद को समर्पित करते नज़र आ रहे हैं। देखने की बात यह है कि बीजेपी का यह राजनीतिक स्टंट उसके और खुद रवि किशन के लिए कितना काम आता है।

भोजपुरी सिनेमा

भोजपुरी फिल्म: कौन है लल्लू और कौन है लैला ?

9 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है।

Published at

on

नेता और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव एक बार फिर एक फिल्म को लेक चर्चे का विषय बने हुए हैं। दिनेश की आगामी फिल्म लल्लू की लैला के रिलीज़ की तारीख अब तय कर दी गयी है। यह फिल्म 9 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। वैसे भी भोजपुरी फिल्म को बस हिंदीभाषी छेत्रों में ही अधिक महत्व मिलता है।

भोजपुरी फिल्म जानकारों के मुताबिक यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होनी थी, लकिन अब इस फिल्म की रिलीज़ की तरोख बदल दी गई है। इस जानकारी को यामिनी सिंह और आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इस फिल्म से सम्बंधित पोस्टर को साझा कर के बताया है। इस पोस्टर में दिनेश लाल यादव को एक बार फिर एक भयंकर अंदाज़ में देखा जा सकता है। यूँ कहें कि आम्रपाली और दिनेश लाल की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर और दिलकश जोड़ियों में से एक है। आज भी इनके चाहने वलों की तादात करोडो में है।

 

हम आप को बताना चाहते हैं कि यामिनी भोजपुरी फिल्मों में एक नया चेहरा बन कर उभर रही हैं। जो पहले एक फिल्म में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरविन्द अकेला (कल्लू)थे । देखने की बात होगी कि राजनीती में फेल होने के बाद अब दिनेश लाल यादव पुनः इस फिल्म के ज़रिये अपने चाहने वलों को किस तरह रिझाने में कामयाब होते हैं।

 

Continue Reading

ट्रेंडिंग

पवन सिंह के गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू…’ पर जमकर थिरके ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “सुपर 30” का प्रमोशन बड़े ही ज़ोर-शोर से कर रहे हैं, यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

बॉलीवुड के ‘कृष’ ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 का प्रमोशन बड़े ही ज़ोर-शोर से कर रहे हैं। भोजपुरिया स्टार पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है, जिसमें ऋतिक रोशन पवन के लोकप्रिय गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू…’ पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में ऋतिक युवाओं के साथ जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो के अंत में ऋतिक सभी से पूछते हैं गर्दा उड़ा दिए? तो सभी कहते हैं, हां…। यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए पवन सिंह ने लिखा, “बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता ऋतिक रौशन जी को अपने ‘लॉलीपॉप’ गाने पर झूमते हुए देखा। मैं अपने दर्शकों को दिल से धन्यवाद देता हूँ, क्योंकि उनके प्यार और आशीर्वाद के वजह से ही ये संभव हुआ है, जय हो भोजपुरिया जहान।”

 

यूँ तो करोड़ों लोग ऋतिक के डांस के दीवाने हैं, लेकिन इस वीडियो में ऋतिक जिस अंदाज़ में नाचे हैं, वह सचमुच जबरदस्त है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी का मन इस गाने पर डांस करने का ज़रूर करेगा। हम आपको बता दें कि ऋतिक की फिल्म सुपर 30 इस माह 12 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है। अब यह देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म में ऋतिक का अभिनय कितना दमदार होता है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

फोटो गैलेरी

शायराना अंदाज़ में सोशल मीडिया पर छाईं अक्षरा सिंह

पढ़ लेते गर ख़ुद को इन आँखों में तुम, यूँ शिकायतों से इश्क़ मियाँ करते न तुम -अक्षरा सिंह

Published at

on

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह का जलवा सोशल मीडिया पर बरक़रार है। आये दिन अक्षरा की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। अक्षरा सिंह फैंस की कितनी चहेती हैं, यह उनकी तस्वीरों पर आये लाइक्स और कमेंट्स को देखकर ही पता चलता है।

अक्षरा सिंह ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की हैं। इन तस्वीरों में अक्षरा पीले रंग के ड्रेस में नज़र आ रही हैं। पीला रंग उनपर खूब जंचता है यह तो उनके प्रशंसकों को पता ही है, लेकिन इन तस्वीरों में वह दिलकश अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “पढ़ लेते गर ख़ुद को इन आँखों में तुम, यूँ शिकायतों से इश्क़ मियाँ करते न तुम।”

अक्षरा सिंह की खूबसूरत अदा के साथ उनका यह शायराना अंदाज़ उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्मों की बात की जाये, तो हाल ही में अक्षरा सिंह की आगामी फिल्म लव मैरेज का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया है। ट्रेलर में अक्षरा के दमदार अभिनय की दर्शक भी सराहना कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और दर्शकों के बीच कितनी दमदार साबित होती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

Continue Reading

Trending

>