Connect with us

ट्रेंडिंग

मिसन मंगल: करोड़ो देशवाशियों के लिए प्रेरणादायक साबित होगी अक्षय कुमार की यह फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म मिसन मंगल 15 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकता है

Published

on

mission-mangal-akshay-kumar-taapsee-pannu-vidya-balan

अक्षय कुमार की फिल्म मिसम मंगल का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है। फिल्मीं जानकारों का यह मानना है कि यह फिल्म 15 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म अंतरिक्ष पर आधारित फिल्मों में भारत की शुरूआती प्रस्तुति है। मिसन मंगल ISRO (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संघठन) के मंगल मिशन के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है। अब अक्षय कुमार ने इस फिल्म का एक टीज़र अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। टीज़र को देख आप ज़रूर प्रेरित होंगें। यह तो टीज़र था, लेकिन अब देखने की बात यह होगी कि इस फिल्म को लोग किस तरह से देखना पसंद करते हैं।

 

हम आप को बता दें, कि इससे पहले इस फिल्म से सम्बंधित एक ट्वीट अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल के ज़रिये साझा किया था। अपने इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने लिखा था कि ‘इस स्वंत्रता दिवस को सपने भरेंगें उड़ान’–इसके बाद अक्षय कुमार का एक लम्बा-चौड़ा लेख लिखा है, इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने लिखा ‘#MissionMangal, एक ऐसी फिल्म हैं, जो मुझे उम्मीद है, कि मनोरंजन के लिए उतनी ही प्रेरणा देगी। एक फिल्म जो मैंने अपनी बेटी और बच्चों के लिए विशेष रूप से मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से परिचित कराने के लिए की है।’

अब अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। वैसी भी अक्षय कुमार देश प्रेम से ओत-प्रोत फ़िल्में करते आ रहे हैं। अब देखने की बात यह होगी कि इनकी यह फिल्म लोगों को कितना प्रेरित करती है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

>