Connect with us

ट्रेंडिंग

फिल्म ‘बाला’ में फिर दिखेगी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी

इससे पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ में नज़र आ चुकी है।

Published

on

ayushmann-khurrana-bhumi-pednekar

This article is also available in: English (English)

दर्शकों की चहेती आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर परदे पर एक साथ दिखाई देने वाली है। दम लगा के हईसा और शुभ मंगल सावधान के बाद आयुष्मान और भूमि निर्देशक अमर कौशिक की आगामी फिल्म बाला में एक साथ नज़र आने वाले हैं। ये खबर उनके प्रशंसकों के लिए भी किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

आयुष्मान और भूमि की पिछली दोनों फिल्मों को दर्शकों ने बेहद सराहा था। उनके दमदार अभिनय ने दर्शकों पर एक अलग ही छाप छोड़ी थी। इसीको देखते हुए इस जोड़ी को एक बार फिर साथ लाया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होने वाली है। फिल्म का नाम बाला है और इसमें आयुष्मान एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है। फिल्म में भूमि उनसे प्यार करती हुई नज़र आने वाली हैं। फिल्म की कहानी दिलचस्प है, इस बात को तो आयुष्मान ने खुद भी बयां किया है।

आयुष्मान ने कहा, “बाला की स्टोरी लाइन शानदार है और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।” भूमि पेडनेकर के साथ एक बार फिर अभिनय को लेकर आयुष्मान ने कहा, “भूमि के साथ मेरी केमिस्ट्री को दर्शकों ने पिछली दो फिल्मों में काफी सराहा था। भूमि एक टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और उनके साथ काम करने में काफी मजा आता है। हर बार की तरह इस बार भी हम एक अलग कहानी के साथ आने वाले हैं।”

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>