Connect with us

ट्रेंडिंग

मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय बनेंगी विलेन ?

एक सूत्र के अनुसार, यह फिल्म चोला साम्राज्य के उठा-पटक को बयां करने वाली है।

Published

on

aishwarya-rai-bachchan

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने मणिरत्नम की आगामी फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है। हमें मिली जानकारी के अनुसार, ऐश इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाते नज़र आने वाली हैं।

मणिरत्नम के इस फिल्म की बात करें, तो इस फिल्म की कहानी दर्शकों को 10वें शताब्दी में लेकर जाएगी। एक सूत्र के अनुसार, यह फिल्म चोला साम्राज्य के उठा-पटक को बयां करने वाली है। इस एतिहासिक फिल्म में ऐश्वर्या नंदिनी की भूमिका में नज़र आएँगी। एश का किरदार एक एंग्री वीमेन का होने वाला है, जहाँ वह अपने पति के साथ मिलकर चोला साम्राज्य को धवस्त करने की तैयारी करती दिखाई देंगी।

ऐश्वर्या राय की बात की जाये, तो वह पिछली बार फिल्म फन्ने खां में नज़र आई थीं। इसके अलावा यदि उनकी नकारात्मक किरदार की बात करें, तो वह इससे पहले भी फिल्म खाकी और धूम 2 में नकारात्मक भूमिका निभा चुकी हैं। हालाँकि इस बार उनका किरदार बेहद हटके होने वाला है। फ़िलहाल अब तक ऐश्वर्या के इस फिल्म में अभिनय को लेकर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जैसे ही इस फिल्म को लेकर कोई जानकारी हमें मिलती है, हम उसे आपको ज़रूर बताएँगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>