Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

‘#मी टू मूवमेंट’: यौन उत्पीड़न के सवाल पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

मुझे लगता है कि अगर मेरे पास एक कहानी है, तो मुझे उसे बताने में कोई शर्म नहीं है- प्रियंका चोपड़ा

Published

on

priyanka chopra

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से ‘#मी टू मूवमेंट’ ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। तनुश्री दत्ता से शुरू हुई इस लहर ने कई फ़िल्मी हस्तियों को अपने चपेट में लिया है। ‘#मी टू मूवमेंट’ के चलते नाना पाटेकर, आदित्य नाथ, विकास बहल जैसे कई नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मलेन में स्पीच देते वक़्त जब प्रियंका चोपड़ा से ‘#मी टू’ को लेकर सवाल पूछे गए, तो उन्होंने इसपर खुलकर जवाब दिया।

प्रियंका ने कहा, “ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़कर आता है। हालाँकि अब एक-दूसरे के सपोर्ट के चलते लोग हमें चुप नहीं करा पाते, जिससे बहुत साहस मिलता है।” प्रियंका ने आगे कहा, “इस कमरे में हर किसी को एक न एक बार इसका सामना करना पड़ा है। हमारे पास भी एक आवाज़ थी, बस किसी ने हमारी सुनी नहीं। मुझे लगता है कि अगर मेरे पास एक कहानी है, तो मुझे उसे बताने में कोई शर्म नहीं है।”

हम आपको बता दें कि सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। तनुश्री के अनुसार, नाना ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान उनके साथ गलत तरह का व्यवहार किया था। तनुश्री के इस आरोप के बाद से ‘#मी टू मूवमेंट’ की लहर सी शुरू हो गई। ‘#मी टू’ के तहत अभिनय के क्षेत्र से जुड़ी कई महिलाओं ने अपनी आपबीती लोगों के बीच साझा की। ये हॉलीवुड से शुरू हुआ है और अब तो हर क्षेत्र की महिला कर्मियों ने इस पर बात की है। अब ये नारी उत्पीड़न का विषय बन चुका है और प्रियंका चोपड़ा जैसी हस्ती इस पर टिप्पणी करे तो बात खास और गौर तलब है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>